हैदराबाद: Swiggy के मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से खाना लेने से किया इनकार, FIR दर्ज

Swiggy Muslim Delivery Boy, Hyderabad Police: बताया जा रहा है कि डिलीवरी ब्वॉय का धर्म पूछकर खाना लेने से इनकार करने वाले ग्राहक के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Swiggyप्रतीकात्मक चित्र फोटो सोर्स- एएनआई

Swiggy Muslim Delivery Boy, Hyderabad Police: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में डिलीवरी ब्यॉय से उसका धर्म पूछकर खाना मंगवाने और फिर मुस्लिम होने की वजह से खाना लेने से इनकार करने के मामले में पुलिस (Hyderabad Police) ने शख्स पर कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से खाना लेने से मना करने वाले शख्स के खिलाफ फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी (Swiggy) के कर्मचारी ने केस दर्ज कराया था।

केस दर्ज: हैदराबाद के अलीबाद में स्विगी के मुस्लिम डिलीवरी ब्यॉय मुदस्सिर द्वारा खाना लेने से इनकार करने के लिए अजय कुमार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में मुदस्सिर ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसकी जांच चल रही है। आरोप है कि अजय ने खाने की डिलीवरी देने आए मुस्लिम युवक के हाथों से डिलीवरी लेने से इनकार कर दिया था।

Hindi News Today, 26 October 2019 LIVE Updates: दिन भर की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्या है पूरा मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ग्राहक अजय कुमार ने गुरुवार को स्विगी से ऑनलाइन खाना (चिकन) ऑर्डर किया था। लेकिन जब मुस्लिम युवक डिलीवरी करने पहुंचा तो अजय ने उससे उसका धर्म पूछा, जैसे ही उसने अपना नाम मुदस्सिर सुलेमान बताया तो ग्राहक ने उसके हाथों से खाना लेने से इनकार कर दिया और खाना वापस ले जाने को कहा। इस बीच इस घटना को मजलिस बचाओ तहरीक अध्यक्ष अमजद उल्ला खां ने अपने ट्विटर पर शेयर कर दिया। जिसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया।

क्या है आरोप: बताया जा रहा है कि ग्राहक ने चिकन-65 का ऑर्डर देते हुए कंपनी को हिंदू लड़के के जरिए ऑर्डर भेजने की बात कही थी। लेकिन जब स्विगी ने डिलीवरी मुसलमान डिलीवरी ब्वॉय के हाथों भेज दिया तो ग्राहक भड़क उठा और उसने इसे लेने से मना कर दिया। जिसके बाद मामले में स्विगी ने कहा कि बतौर संगठन, हम भी इस बात को लेकर अपने ग्राहकों और सहयोगियों से भेदभाव नहीं करते।

Next Stories
1 गोपाल कांडा के केस में जज ने उठाई थी अंगुली, लिखा था- कम दिलचस्पी ले रही सरकार
2 राजस्थान में सीएम बनाम डिप्टी सीएम, सचिन पायलट ने किया विरोध तो अशोक गहलोत को वापस लेना पड़ा फैसला
3 चक्रवाती तूफान के चलते मुंबई में आ सकती है आंधी, भारी बारिश की भी आशंका
ये पढ़ा क्या?
X