ताज़ा खबर
 

हैदराबाद कांड के आरोपियों के एनकाउंटर पर बोले मंत्री- भगवान ने किया इंसाफ

कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने भी अपनी प्रतिकृया दी है। रेड्डी ने इस एनकाउंटर को भगवान का न्याय बताया है। तेलंगाना के कानून मंत्री ने पुलिस की तारीफ भी की।

Author नई दिल्ली | Updated: December 6, 2019 10:45 AM
तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी। (file photo)

हैदराबाद में पशु-चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चार आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। इस एनकाउंटर के बाद हैदराबाद पुलिस की हर तरफ तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में प्रदेश के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। रेड्डी ने इस एनकाउंटर को भगवान का न्याय बताया है। तेलंगाना के कानून मंत्री ने पुलिस की तारीफ भी की।

तेलंगाना के कानून मंत्री ने पुलिस को शाबासी देते हुए कहा कि आरोपियों ने भागने की कोशिश की थी तो उन्हें मार गिराया गया। रेड्डी ने कहा कि आरोपियों को भगवान ने उनके किए की सजा दी है। इससे हैदराबाद समेत पूरे देश में खुशी है। उन्होंने यह दावा भी किया कि आरोपी पुलिस के हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे।

वहीं इस एनकाउंटर के बाद पुलिस आयुक्त वी सी सज्जनर ने कहा, ‘‘चारों आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए।’’ पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

पीड़िता के परिवार को ये खबर भावुक करने के साथ ही सुकून देने वाली थी। पीड़िता के पिता ने कहा, “इससे उसे शांति मिलेगी।” इसके साथ ही उन्होंने तेलंगाना सरकार पुलिस और उन सभी लोगों को धन्यवाद किया, जो मुश्किल घड़ी में उनके साथ खड़े रहे। उन्होंने आगे कहा, “मुझे मेरी बेटी वापस नहीं मिलेगी, लेकिन इससे एक सख्त संदेश जरूर जाएगा। इससे डर पैदा होगा और मेरी बेटी के साथ जो हुआ उसे दोबारा करने की अपराधियों की हिम्मत नहीं होगी।”

बता दें कि हैदराबाद में 26 नवंबर को स्कूटी से जा रही महिला डॉक्टर के साथ चार आरोपियों ने रेप किया था और उसके बाद उसे जिंदा जला दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जम्मू-कश्मीर: कैंसर पेशेंट को PSA के तहत हिरासत में रखने पर हाईकोर्ट ने अफसरों को लताड़ा, कहा- तुरंत रिहा करो
2 ‘मेरे संसदीय क्षेत्र में 25 रुपए किलो मिल रहा प्याज, साथ चलिए, दिला दूंगा’ बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह ‘मस्त’ का दावा
3 IT मिनिस्ट्री के एक्सपर्ट पैनल ने दिए थे जो सुझाव, सरकार ने डेटा बिल में दिया पलट, खतरे में करोड़ों देशावासियों का पर्सनल डेटा!
ये पढ़ा क्या?
X