ताज़ा खबर
 

देश का कौन सा ऐसा नगर निगम का चुनाव था जहां गृह मंत्री ने 9-9 घंटे दिए, AIMIM सांसद ने गौरव भाटिया को दी चुनौती तो मिला जवाब

AIMIM के सांसद इम्तियाज जलील ने भाजपा से पूछा कि देश का कौन सा ऐसा नगर निगम का चुनाव था जहां गृह मंत्री ने 9-9 घंटे दिए?

bjp, amit shahअमित शाह का नाम लेकर एआईएमआईएम के सांसद ने बीजेपी प्रवक्ता से सवाल पूछे।

हैदराबाद में नगर निगम चुनाव होने हैं। ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव को लेकर एआईएमआईएम समेत सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। यह मुकाबला बीजेपी, एआईएमआईएम और टीएमसी के बीच माना जा रहा है। हैदाराबाद चुनाव को लेकर ‘आज तक’ पर चल रहे एक शो के दौरान AIMIM के सांसद इम्तियाज जलील ने भाजपा से पूछा कि देश का कौन सा ऐसा नगर निगम का चुनाव था जहां गृह मंत्री ने 9-9 घंटे दिए? दरअसल एंकर ने इम्तियाज जलील से पूछा था कि चुनाव प्रचार के दौरान यह किस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है।

इसपर एआईएमआईएम के सांसद ने कहा कि इस तरह की भाषा की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने की है। इनके नेता कहते हैं कि चुनाव जीत कर आए तो ओवैसी बंधुओं को पैरों के नीचे रखेंगे…आप यह बताइए कि देश का कौन सा ऐसा नगर निगम का चुनाव था जहां गृह मंत्री ने 9-9 घंटे दिए? चुनाव प्रचार में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राज्य के मुख्यमंत्री आते हैं, ये लोग डर गए हैं। गृहमंत्री के पास किसानों के लिए आधे घंटे का वक्त नहीं है लेकिन चुनाव प्रचार के लिए 9-9 घंटे लेते हैं।

इसपर शो में मौजूद भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने जवाब दिया कि बीजेपी, किसानों का सम्मान करती है। कृषि मंत्री भी किसानों के संपर्क में हैं। चुनाव प्रचार में एआईएमआईएम के नेता कहते हैं कि हम नस्ल तबाह कर देंगे तो वो किस नस्ल की बात कर रहे हैं।

गौरव भाटिया ने कहा कि विकास की धारा हैदराबाद, सिकंदराबाद पहुंचेगी। केंद्र के फंड को लेकर जो घोटाले होते हैं वो भी बंद होगा। आम जनता का हित उपर होगा। गौरव भाटिया ने कहा कि एआईएआईएम जैसी पार्टियां जिन्ना की सोच को आगे बढ़ाती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किसानों से बातचीत के लिए 3 दिसंबर की तारीख क्यों? ज्योतिषी से सलाह ली है, बोले रणदीप सुरजेवाला
2 दासियों’ पर क्या कहता है इस्लाम? जवाब देते मौलाना का VIDEO शेयर कर बोले सुधीर चौधरी- अगर किसी ने कुछ कहने की हिम्मत की, तो सिर कलम कर दिया जाएगा
3 जब टाटा ने ऑटोमोबाइल सेक्टर के दोस्तों को गलत साबित कर दिया था, बनाई थी भारत की यह पहली स्वदेशी कार; जानें पूरा वाकया
ये पढ़ा क्या?
X