ताज़ा खबर
 

पत्‍नी से अवैध संबंध का था शक, पैरामिलिट्री फोर्स के पूर्व जवान ने दोस्‍त की गोली मारकर ले ली जान

बंगाल के नदिया जिले में एक अर्धसैनिक बल ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। उसे ऐसा संदेह था कि उसके दोस्त और उसकी पत्नी का अफेयर चल रहा है।

Author November 26, 2018 12:51 PM
(प्रतीकात्मक चित्र)

अर्धसैनिक बल के एक पूर्व कर्मी ने रविवार को अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि उसे अपने दोस्त पर अपनी पत्नी के साथ विवाहेतर संबंध होने का संदेह था। घटना पश्चिम बंगाल के नदिया जिले की है।

जिला पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के पूर्व कर्मी बिभाष मंडल ने रविवार सुबह कथित रूप से अपने दोस्त सुभाष बिस्वास को दो बार गोली मारी। घटना उस वक्त की है जब सुभाष नदिया के पलाशिपारा में अपने घर के समीप एक दुकान पर बैठा हुआ था।”

अधिकारी ने कहा, “बिस्वास की छाती और उसके नीचे के हिस्से में दो गोलियां लगीं। उसे उसके परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों द्वारा तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बिस्वास और मंडल कई वर्षों से करीबी दोस्त थे, लेकिन हाल ही में उनके रिश्ते के बीच दरार आ गई थी। मंडल को संदेह था कि बिस्वास के उसकी पत्नी के साथ विवाहेतर संबंध हैं।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, “वह (मंडल) आया और अपने दोस्त पर गोली चलानी शुरू कर दी। जब मैं सुबह करीब सात बजे अपनी दुकान के बाहर आया तो मैंने बिस्वास को जमीन पर पड़ा हुआ पाया। उसे दो गोलियां लगी थीं।”

पुलिस अधिकारी ने कहा, “घटना के बाद से मंडल फरार है। हम उसकी तलाश कर रहे हैं। उसकी पत्नी और परिवार के बाकी सदस्यों से पूछताछ की जाएगी।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App