ताज़ा खबर
 

पत्‍नी को कहा- कोरोना पॉजिटिव हूं, जुलाई से था लापता, अब गर्लफ्रेंड के साथ पकड़ा गया

24 जुलाई की रात 28 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन कर बताया, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अब जी नही सकता।’ पत्नी कुछ समझ पाती इसके पहले ही पति का फोन बंद हो गया।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: September 18, 2020 5:35 PM
Mumbai Husband Affair Coronavirus Husband Girlfriendप्रतीकात्मक तस्वीर।

महाराष्ट्र के मुंबई में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी से झूठा बोला कि वह कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गया है। उसने पत्नी से खुद के कोविड सेंटर में भर्ती होने और परिवार को संक्रमण से बचाने का बहाना बनाया। हालांकि, वास्तविकता में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फरार हो गया। हैरान कर देने वाली यह कहानी नवी मुंबई के वाशी (Vashi) की है।

24 जुलाई की रात 28 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी को फोन कर बताया, ‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अब जी नही सकता।’ पत्नी कुछ समझ पाती इसके पहले ही पति का फोन बंद हो गया। परेशान पत्नी का जब पति से संपर्क नहीं हो पाया तो उसने अपने भाई को फोन कर बताया। पुलिस में पति के लापता होने की शिकायत की। इसके बाद पति की खोजबीन शुरू हुई। वाशी सेक्टर नंबर 17 में सड़क पर उसकी मोटरसाइकिल, चाबी, बैग और हेलमेट भी मिला, लेकिन उस व्यक्ति का कुछ पता नही चला। एसीपी विनायक वत्स के मुताबिक, वाशी पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू की। सीसीटीवी खंगाले गए। मोबाइल लोकशन पता करने की कोशिश की गई।

सड़क से लगी खाड़ी में नाव के जरिये भी तलाश की गई लेकिन उसका कुछ पता नही चला। व्यक्ति ने उस रात 100 नंबर पर भी 2 बार डायल किया था इसलिए किसी से दुश्मनी, लूटपाट या झगड़ा के एंगल से भी जांच की गई। इसी बीच पुलिस को व्यक्ति के प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने जांच की दिशा बदली और उसकी नए सिरे से तलाश शुरू की। महीने भर की मशक्कत के बाद उसके इंदौर में होने का पता चला।

वाशी पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजीव धुमाल के मार्गदर्शन में एक टीम इंदौर पहुंची। पुलिस ने वहां व्यक्ति को अपनी प्रेमिका के साथ पाया। वह इंदौर में अपनी पहचान और नाम बदलकर एक किराए के घर में गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा था। 15 सितंबर को पुलिस उसे पकड़कर नवी मुंबई लाई। सहायक पुलिस आयुक्त विनायक वस्त ने बताया, ‘उस व्यक्ति ने अपना फोन स्विच ऑफ कर लिया था। फिर उसी मोबाइल पर नया सिम चालू कर लिया। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से पता किया कि वह मोबाइल इंदौर में चल रहा था।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 AAP के संजय सिंह पर राजद्रोह का भी केस, बोले- COVID-19 घोटाले में किया योगी सरकार को बेनकाब, इसलिए लगा ये आरोप; संसद में भी उठाई आवाज
2 कृषि सुधार विधेयक: ऐसा क्या है इन विधेयकों में जो एनडीए में पड़ गई फूट, सड़क पर उतरे हैं किसान? जानें सब कुछ
3 Google ने Paytm को प्ले स्टोर से हटाने की बताई थी ये वजह, बाद में कर दिया लाइव
यह पढ़ा क्या?
X