ताज़ा खबर
 

VIDEO:बच्चे की बेरहमी से पिटाई करते हुए कैमरे में कैद हुई मां

बरेली से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मां अपने बच्चे को बेरहमी से पीटती हुई दिखाई दे रही है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि यह मां अपने बच्चे की बेरहमी से पिटाई करती है।

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक मां अपने बच्चे को बेरहमी से पीटती हुई दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि इस बच्चे के पिता को अपनी पत्नी पर शक था कि वो बच्चे को पीटती है। जिसके बाद बच्चे के पिता ने सच सामने लाने के लिए अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। उसके बाद सीसीटीवी कैमरे में जो कैद हुआ, वो वाकई हैरान कर देने वाला था। दरअसल बच्चे की मां अपने बच्चे को पीटते हुए कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि यह मां अपने बच्चे को उठाती है और बच्चे को जोर से गिरा देती है, उसके बाद बच्चे की पिटाई करना शुरू कर देती है।

वहीं एक वीडियो में ये भी दिखाई दे रहा है कि बच्चे का पिता अपनी पत्नी के आगे हाथ जोड़ता है और बच्चे को पीटने से मना करता है। लेकिन फिर भी उसकी मां उसे पीटने लगती है तो खुद उसके बीच आकर बच्चे को पीटने से रोकता है। इस मामले में बच्चे के पिता का कहना है कि “मुझे अपनी पत्नी पर शक था कि वो हमारे बच्चे को पीटती है, इसलिए मैंने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए थे।” साथ ही पति ने ये भी कहा कि वो बहुत चिंतित है और उसने कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पटेल बिहार के रहने वाले इस पति ने डीआईजी आशुतोष कुमार को अपने बच्चे की पिटाई का वीडियो देकर पत्नी पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं डीआईजी ने सुभाषनगर पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App