ताज़ा खबर
 

ओडिशा: बेवफाई के शक में पत्‍नी को बुरी तरह पीटा, फिर लोहे की छड़ से दाग दिया

पति को अपनी पत्नी पर शक होने पर पहले तो अपनी पत्नी के चरित्र पर सवाल उठाया और फिर उसके पूरे शरीर को गर्म लोहे की छड़ से दागकर फरार हो गया।

Author November 26, 2018 2:47 PM
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फोटो सोर्स: एक्सप्रेस आर्काइव)

ओडिशा के जाजपुर जिले में एक पति ने बेवफाई के शक में अपनी पत्नी को कथित रूप से बुरी तरह पीटा और गर्म लोहे की छड़ से उसे दागा।पुलिस ने रविवार को बताया कि महिला की पहचान झुमा काजौल (29) के तौर पर हुई है। शनिवार रात उसे गंभीर हालत में जाजपुर रोड इलाके के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
जाजपुर रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक अमिताभ महापात्रा ने बताया कि उसकी हालत बिगड़ने पर उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया।  पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान रबी काजौल (34) के तौर पर हुई है। वह दो बच्चों का पिता है और इस घटना के बाद फरार हो गया था। हालांकि उसे बाद में पकड़ लिया गया।


महापात्रा ने बताया कि रबी शनिवार रात घर आया तो उसने देखा कि उसकी पत्नी किसी से फोन पर बातचीत कर रही है। रबी यह जानना चाहता था कि वह किससे बात कर रही थी। इसको लेकर दोनों में बहस होने लगी। रबी ने उसकी निष्ठा और चरित्र पर शक किया और झुमा को बुरी तरह पीटा और फिर उसके पूरे शरीर को दाग दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App