ताज़ा खबर
 

हमर से कुचलकर गार्ड की हत्‍या करने वाले बीड़ी कारोबारी को उम्रैकद, 70 लाख रुपए जुर्माना

कारावास की सजा के अलावा निशाम पर 70 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। इनमें से 50 लाख पीडि़त गार्ड के चंद्रबोस के परिवार को देना पड़ेगा।
Author त्रिशूर | January 21, 2016 14:59 pm
मोहम्‍मद निशाम अभी जेल में सजा काट रहा है।

त्र‍िशूर की एक अदालत ने गुरुवार को बीड़ी व्‍यवसायी मोहम्‍मद निशाम को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। पिछले साल उसने कथित तौर पर अपने सिक्‍युरिटी गार्ड पर हमर गाड़ी चढ़ा दी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी। कोर्ट ने बुधवार को उसे दोषी करार दिया था। सजा का एलान गुरुवार को किया जाना था। कारावास की सजा के अलावा निशाम पर 70 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया गया है। इनमें से 50 लाख पीडि़त गार्ड के चंद्रबोस के परिवार को देना पड़ेगा।

मामला 29 जनवरी 2014 का है। शोभा सिटी अपार्टमेंट्स में रहने वाले निशाम पर आरोप है कि गेट खोलने में देर होने पर उसने सिक्‍युरिटी गार्ड के चंद्रबोस की न केवल पिटाई की, बल्‍क‍ि उस पर अपनी हमर गाड़ी चढ़ा दी। पुलिस ने गार्ड को अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद, निशाम पर मर्डर का केस दर्ज हुआ। पुलिस जांच में पता चला कि निशाम पर अनगिनत मामले दर्ज हैं। उस पर उसकी पत्‍नी भी घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करा चुकी है। लग्‍जरी लाइफ जीने के शौकीन निशाम पर यह भी आरोप है कि उसने एक महिला पुलिसकर्मी को अपने कार में लॉक कर दिया था।

नीचे फोटो पर क्‍ल‍िक करके देखें, मोहम्‍मद निशाम की शाही जिंदगी की झलक 

Kerala hummer case, Hummer case, Hummer case, SC hummer case, Kerala businessman Nisham, Keral Hummer businessman, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निशाम के पास लाखों रुपए के जूतों का कलेक्‍शन है। इनमें से सांप की खाल से बने एक जूते की कीमत करीब पांच लाख रुपए है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.