ताज़ा खबर
 

नीतीश को खुश करने में जुटी बीजेपी, अब डिप्टी सीएम और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को दिए CM के सपने को साकार करने के निर्देश

दरअसल, बिहार में जल जीवन हरियाली के साथ बाल विवाह, दहेज प्रथा और नशा मुक्ति को लेकर मानव श्रृंखला बनाए जाने का आयोजन किया जाना है।

सुशील कुमार मोदी ने लोगों से इस आयोजन को सफल बनाने की अपील की है। (फाइल फोटो)

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और जेडीयू अपने गठबंधन को और मजबूत बनाने की पूरी कोशिश में हैं। यही कारण है कि बिहार में बीजेपी जेडीयू प्रमुख और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुश करने में जुटी है। 19 जनवरी को सुबह के 11.30 से 12 बजे के बीच बिहार में मानव श्रृंखला बनाई जानी है। नीतीश कुमार इसे ऐतिहासिक बनाने की पूरा जोर लगा रहे हैं।

इस कड़ी में उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कार्यकर्ताओं को सीएम नीतीश कुमार के सपने को साकार करने का निर्देश दिया है। दरअसल, बिहार में जल जीवन हरियाली के साथ बाल विवाह, दहेज प्रथा और नशा मुक्ति को लेकर मानव श्रृंखला बनाए जाने का आयोजन किया जाना है। सुशील कुमार मोदी और संजय जायसवाल ने रिक्शाचालकों , ठेले वाले और अन्य लोगों से इस आयोजन को सफल बनाने की अपील की है।

सीएम के इस आयोजन को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने निशाना साधा है।  लालू यादव के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, नीतीश एक असंवेदनहीन आत्ममुग्ध तानाशाह हैं! जनता के तकलीफों का उन्हें कण भर भी अहसास नहीं!राज्य के स्कूल, कॉलेज, अस्पताल बदहाली का रोना रो रहे है। करोड़ों युवा बेरोजगार बैठे हैं लेकिन ये सरकारी खर्चे पर राजनीतिक यात्रा कर ख़ज़ाने का करोड़ों लूट रहे है और करोड़ों बर्बाद कर रहे है।

इसके अलावा एक और ट्वीट में मानव श्रृंखला के आयोजन को लेकर लालू यादव ने निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया है, “ग़रीब का 24500 करोड़ “छल छीजन घड़ियाली” के नाम पर लूटा और अब करोड़ों मानव शृंखला के नाम।आम नागरिक के धन की बर्बादी व नौटंकी की यह पराकाष्ठा है। बाढ़ राहत मे कभी पलटूराम ने 18 हेलिकॉप्टर नहीं लगाए जो अब मानव शृंखला का फ़ोटू खिंचवाने के लिए करोड़ों खर्च कर 18 हेलिकॉप्टर मँगवाए है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अदालत ने हमारी आजादी छीन ली’, दिल्ली छोड़ने से पहले बोले चंद्रशेखर- पहले काले कानून के खिलाफ लड़ना है
2 कांग्रेसी सीएम भूपेश बघेल बोले-‘प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के बीच मनमुटाव हो गया है, उसके कारण पूरा देश पिस रहा है’,
3 आम बजट के दिन अहले सुबह दिल्ली गैंगरेप के दोषियों को हो सकती है फांसी, कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट!
ये पढ़ा क्या?
X