ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप पर सांसदों के कामकाज पर मांगा फीडबैक, इसी से तय होगा 2019 का टिकट

नमो ऐप से पीएम नरेंद्र मोदी ने पूछा है कि आप अपने सांसदों और विधायकों के काम-काज से कितने खुश हैं? अगला सवाल है कि आपके राज्य और क्षेत्र में 3 सबसे पॉपुलर बीजेपी नेता कौन हैं?

नमो ऐप।

अपने सांसदों और विधायकों के कामकाज का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब सीधे जनता से फीडबैक लेंगे। माना जा रहा है कि इसी फीडबैक के आधार पर सांसदों और विधायकों के टिकट की दावेदारी तय होगी। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने नमो ऐप के जरिए विधानसभा क्षेत्र के हिसाब से लोगों से फीडबैक मांगे हैं। यानी सांसदों-विधायकों और अपनी सरकार के काम-काज का खुद पीएम मोदी हिसाब ले रहे हैं। नमो ऐप के जरिए लोग अपने सांसदों और विधायकों के बारे में सीधे पीएम को फीडबैक दे सकेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी ने राज्य और लोकसभा-विधानसभा में सबसे पॉपुलर बीजेपी नेता की भी जानकारी मांगी है। बीजेपी के अंदर इस बात की सुगबुगाहट है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में टिकट बंटवारे में पीएम मोदी के इस सर्वे की बड़ी भूमिका होगी। इसके अलावा पीएम मोदी सरकारी योजनाओं और कार्यप्रणाली पर भी जनता से सीधे फीडबैक ले रहे हैं। इससे पहले 26 मई को सरकार के 4 साल के मौके पर पीएम मोदी ने जनता से सरकार के कामकाज की रेटिंग की फीडबैक ली थी।

नमो ऐप से पीएम नरेंद्र मोदी ने पूछा है कि आप अपने सांसदों और विधायकों के काम-काज से कितने खुश हैं? अगला सवाल है कि आपके राज्य और क्षेत्र में 3 सबसे पॉपुलर बीजेपी नेता कौन हैं? वहीं तीसरे सवाल में पीएम द्वारा पूछा गया है कि केंद्र सरकार और जिन राज्यों में बीजेपी शासित सरकारें हैं, वहां की तीन पॉलिसी जो आपके क्षेत्र में सबसे ज्यादा चली। आखिरी सवाल ये है कि क्या आपको लगता है कि सरकार के कामकाज में तेजी आई है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App