भ्रष्‍टाचार से कैसे लड़ा जाए? मेनका गांधी ने सोनिया का उदाहरण देकर समझाया

ऐसा पहली बार हुआ है, जब मेनका गांधी ने अपनी जेठानी सोनिया गांधी की तारीफ की है।

maneka gandhi, sonia gandhi, gandhi, congress, congress president, lok sabha, pilibhit lok sabha, indian express, lucknow news
पीलीभीत में अधिकारियों के साथ एक बैठक में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सोनिया गांधी की मिसाल देकर समस्या का समाधान निकालने की नसीहत दी। ( Express photo by Dilip Kagda)

आमतौर पर गांधी परिवार की दोनों बहुओं सोनिया और मेनका के बीच मनमुटाव की खबरें ही सामने आती रहती हैं। लेकिन यह खबर अलग है, क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ है, जब मेनका गांधी ने अपनी जेठानी सोनिया गांधी की तारीफ की है। पीलीभीत में अधिकारियों के साथ एक बैठक में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने सोनिया गांधी की मिसाल देकर समस्या का समाधान निकालने की नसीहत दी। दरअसल यहां के बीएसए दफ्तर में रिश्वतखोरी पर लगाम लगाने में असहाय अधिकारियों ने पीलीभीत की सांसद मेनका के सामने अपनी परेशानी रखी।

इस पर मेनका ने कहा कि एक बार सोनिया गांधी के एक रिश्तेदार ने दुकान शुरू की और आगे बोर्ड लगा दिया कि मैं सोनिया का रिश्तेदार हूं। इस पर सोनिया ने अखबार में इश्तेहार निकाला कि कोई भी उस दुकान पर ना जाए। इस तरीके से मेनका ने अधिकारियों को सूचना की ताकत का एहसास कराया।

Next Story
विनोद राय ने मनमोहन सिंह पर बोला हमला, कहा- ‘कांग्रेसी नेताओं ने बनाया था दबाव’
अपडेट