ताज़ा खबर
 

काशी के सांसद कैसा काम कर रहे हैं? जब नरेंद्र मोदी ने पूछा सवाल, हैरान रह गए यूपी बीजेपी चीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से ऐसा सवाल पूछा कि नेता हैरान रह गए।

congress, BJPप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (PTI)।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से ऐसा सवाल पूछा कि नेता हैरान रह गए। एक दिलचस्प घटना में पीएम मोदी ने रविवार को स्वतंत्र देव सिंह से काशी (वाराणसी) के सांसद की कुशलक्षेम और उनके प्रदर्शन को लेकर सवाल किया। राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग में मौजूद सूत्रों ने बताया कि पीएम ने मजाक में काशी के सांसद का कु्शलक्षेम पूछा। एक वरिष्ठ नेता ने बताया,”पीएम मोदी द्वारा अचानक की गई इस टिप्पणी से यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह हैरान रह गए। इसके जवाब में स्वतंत्र देव सिंह पीएम को देखकर मुस्कुराए और हाथ जोड़े।” ये वाकिया तब पेश आया जब पीएम राष्ट्रीय पदाधिकारियों की मीटिंग में लोगों से मुलाकात कर रहे थे।

बता दें कि कोविड महामारी की शुरुआत से अब जाकर पहली बार बीजेपी ने अपने राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक बुलाई थी। रविवार 21 फरवरी को दिल्ली में ये मीटिंग आयोजित की गई थी। इस मीटिंग को पीएम मोदी समेत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया। मीटिंग में पार्टी को मजबूत करने पर चर्चा हुई। पीएम मोदी ने जहां नेताओं से सार्वजनिक रूप से क्या बात बोलने और विपक्ष को जवाब देने को लेकर बात कही वहीं नड्डा ने बताया कि पार्टी को किस तरीके से देशभर में मजबूत किया जाएगा और आगे ले जाया जाएगा।

मालूम हो कि पीएम मोदी का वाराणसी के सांसद के तौर पर ये दूसरा कार्यकाल है। पीएम मोदी ने 2014 और 2019 लोकसभा चुनाव में वाराणसी से लगातार जीत दर्ज की है।

बता दें कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों के निजीकरण के लिए मजबूती से अपना पक्ष रखा। पीएम ने कहा कि घाटे में चल रही कंपनियों ने करदाता पर बोझ डालने का काम किया।

पीएम ने जोर देकर कहा कि सरकार का काम व्यवसाय करना नहीं है। उन्होंने यह भी जोर दिया कि उनकी सरकार नागरिकों को फायदा पहुंचाने के लिए “मोनेटाइज और मॉड्रनाइज ” के मंत्र की दिशा में काम कर रही है।

 

Next Stories
1 वीडियो: लाल टोपी पहने योगी की तस्वीर दिखा बोले अखिलेश- असली खतरा तो लाल टोपी ही है, कितनी जम रही है इनपर
2 अल्लाह-हू-अकबर की बात कर रहीं जिन्हें आप राजनीतिक एक्सपर्ट कह रहे, डिबेट में बोले अनुराग भदौरिया
3 पिच का नाम रखते नरेंद्र मोदी तो स्पिन अच्छी हो जाती, पवन खेड़ा बोले- वो स्टेडियम भी 1983 में बन चुका था, अब सिर्फ लीपापोती हुई
ये पढ़ा क्या?
X