ताज़ा खबर
 

MP में बढ़ा हादसा, बारातियों से भरी बस पलटी, 15 की मौके पर मौत, 30 घायल

मध्‍यप्रदेश के जिला होशंगाबाद में अलसुबह एक बड़ी घटना घटित हुई, जिसका खामियाजा 60 से ज्यादा लोगों के परिजनों को भुगतना पड़ा।

मध्‍यप्रदेश के जिला होशंगाबाद में अलसुबह एक बड़ी घटना घटित हुई, जिसका खामियाजा 60 से ज्यादा लोगों के परिजनों को भुगतना पड़ा। होशंगाबाद से 35 किमी दूर लामा बम्‍हौरी के पास शादी समारोह में जा रहे यात्रियों से भरी एक बस पलट गई, जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा घायल हो गए। अजंता ट्रेवल्‍स की बस इंदौर से चांदामेटा जा रही थी, जिसमें करीब 55 लोग सवार थे। ये हादसा ड्राइवर की लापरवाही से हुआ, जो बस चलाते वक्त नींद में था और तभी इस हादसे को अंजाम दे दिया।

जानकारी के मुताबिक जिस शादी में सभी बाराती जा रहे थे उसमें लड़की के परिवार वाले भी मौजूद थे, जिसमें लड़की की मां की भी मौत हो गई। सूचना मिलते ही घायलों को जिला अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है।

घटना के बाद राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए प्रभावितों को आर्थिक मदद का ऐलान किया है। मृतकों के परिवार को डेढ़ लाख और मामूली घायलों को 25 हजार और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार की आर्थिक सहायता क ऐेलान किया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories