ताज़ा खबर
 

आजकल दफ्तर में ही डिनर करते हैं गृह मंत्री अमित शाह, नित्यानन्द राय लाते हैं लिट्टी-चोखा

गृह मंत्री शाह नियमित रूप से नॉर्थ ब्लॉक में ही अपना रात का खाना खाते हैं और विशेष रूप से लिट्टी-चोखा पसंद करते हैं।

amit shahगृह मंत्री अमित शाह।

गृह मंत्री अमित शाह आजकल शाम में अपना अधिकतम समय मंत्रालय में बिता रहे हैं। शाह दिन में ज्यादातर अपने निवास स्थान से कार्यालय का संचालन करते हैं। इंडियन एक्सप्रेस के कॉलम दिल्ली कॉन्फिडेंशियल के मुताबिक वह शाम को अपने नॉर्थ ब्लॉक स्थित ऑफिस आते हैं और महत्वपूर्ण बैठकें करते हैं।

इन दिनों शाह नियमित रूप से नॉर्थ ब्लॉक में ही अपना रात का खाना खाते हैं और विशेष रूप से लिट्टी-चोखा पसंद करते हैं। खास बात है कि उनके जूनियर मंत्री नित्यानंद राय अक्सर उनके लिए बिहार से लिट्टी-चोखा लेकर आते हैं। गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी भी नियमित तौर पर मंत्रालय के रात्रि भोज में शामिल होते हैं।

Uttar Pradesh, Uttarakhand Coronavirus LIVE Updates

बता दें कि शाह अगले सप्ताह एक ‘ऑनलाइन रैली’ में बिहार के लोगों को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि उनकी पार्टी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्रों के कम से कम एक लाख लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा है और इसके अलावा लोग सोशल नेटर्विकंग साइट पर भी भाषण सुन सकते हैं।

उन्होंने कहा, ‘इस ऑनलाइन रैली को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए हमारे डिजिटल प्रचार अभियान की शुरुआत कहा जा सकता है। गृह मंत्री की नौ जून की रैली के बाद पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा का इसी तरह का सार्वजनिक संबोधन होगा।’ बिहार में इस साल नवंबर तक विधानसभा चुनाव होने हैं।

शाह की इस रैली पर बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने गृह मंत्री पर निशाना साधा। तेजस्वी ने वीडियो संदेश ट्वीट कर आरोप लगाया है कि भाजपा को केवल चुनाव की चिंता है। मगर आरजेडी को गरीबों के भूख की फिक्र है।

तेजस्वी ने कहा कि सरकार ‘वर्चुअल’ रैली के ढोंग से जमीन की ‘एक्चुअल’ सच्चाई को छिपाना चाहती है। इस विपदा में सरकार ने किसान, मज़दूर और भूखे की थाली खाली रखी है इसलिए इनकी असंवेदनहीनता के प्रतिकार में 7 जून को हम थाली-कटोरा बजा के सरकार को जगाने का काम करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 COVID-19: देश में 2 लाख के पार केस, 24 घंटे में रिकॉर्ड 8,909 मामले; ICMR बोला- ‘चरम’ से भारत अभी बहुत दूर
2 GOC ने चीन को समझाया, अब ले. जनरल करेंगे बात; राजनाथ ने माना- LAC पर अच्छी ख़ासी संख्या में जुटे हैं चीनी सैनिक
3 कमजोर पड़ा ‘निसर्ग’, अब 50 किमी की रफ्तार से आगे बढ़ रहा तूफान