ताज़ा खबर
 

Amit Shah बोले- केजरीवाल दलित विरोधी, 5 साल कोई काम नहीं किया; BJP मोहल्ला मीटिंग से लड़ेगी दिल्ली का चुनाव

Amit Shah, BJP Rally: अमित शाह ने कहा कि पीएम CAA को लेकर आएं हैं। लेकिन केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने जनता को गुमराह किया और दंगे करवाने का काम किया है।

BJP, AMIT SHAH, DELHIगृह मंत्री अमित शाह फोटो- BJP

Amit Shah, BJP Booth Karyakarta Sammelan: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के मद्देनजर बीजेपी ने रविवार (5 जनवरी) को दिल्ली में बूथ कार्यकर्ता सम्मलेन (Booth Karyakarta Sammelan) नाम से एक रैली की। इसमें गृहमंत्री अमित शाह, जेपी नड्डा जैसे बड़ों नेताओं ने आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस समेत विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। अरे, आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए? शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर नागरिकता कानून (CAA) को लेकर जनता को गुमराह कर दंगा भड़काने  का आरोप लगाया।

अमित शाह बोले: गृहमंत्री ने कहा, “केजरीवाल जी अखबारों में अपनी फोटो वाला विज्ञापन देकर बधाई दे रहे हैं। अरे आपने कौन सा काम पूरा कर लिया, ये तो बताइए। 5 साल सरकार चलाने के बाद आप अब कामों को शुरु कर रहे हैं।” शाह ने कहा कि “भाजपा को चुनाव सभाओं से नहीं लड़ना है, बल्कि घर-घर जाकर लड़ना है। मोहल्ला मीटिंग करके लड़ना है। इस मोहल्ला मीटिंग की शुरुआत मैं ही करने जा रहा हूं।”

कांग्रेस पर हमला: अमित शाह ने कहा कि अभी-अभी प्रधानमंत्री जी CAA को लेकर आएं हैं। CAA को कैबिनेट ने मंजूरी दी लोकसभा ने पारित किया और केजरीवाल, राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा ने विशेषकर जनता का गुमराह किया और दंगे करवाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि क्या आप ऐसी सरकार चाहते हैं जो दिल्ली में दंगे करवाए?

CAA को लेकर विपक्ष पर हमला: गृहमंत्री ने आगे कहा, “विपक्षी कहते हैं कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार नहीं होते। केजरीवाल, राहुल-सोनिया गांधी जी आंख खोलकर देख लो, बीते दिनों ही ननकाना साहिब जैसे पवित्र स्थल पर हमला करके सिख भाइयों को आतंकित करने का काम पाकिस्तान ने किया है।”

Next Stories
1 ’26 जनवरी नहीं, 25 जनवरी की आधी रात तिरंगा फहराएंगे, हिन्दुस्तान को बचाएंगे’, ओवैसी का ऐलान
2 Hospital Deaths: दो राज्यों में एक महीने के अंदर 500 बच्चों की मौत! राजस्थान के बाद गुजरात का भी हाल बुरा
3 मिग- 21 की जगह राफेल उड़ा रहे होते अभिनंदन, तो दूसरा होता नतीजा; पूर्व IAF चीफ बोले
आज का राशिफल
X