ताज़ा खबर
 

“सोनिया- मनमोहन की सरकार में आलिया, मालिया, जमालिया जवानों के सिर काट ले जाते थे”, लेकिन PM उफ तक नहीं करते: अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में कहा कि कांग्रेस पार्टी नागरिकता संशोधन कानून और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है।

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सभा को संबोधित करते गृहमंत्री अमित शाह (फोटो सोर्स- एएनआई)

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में कहा, “कांग्रेस की सरकार 10 साल चली, सोनिया-मनमोहन जी की सरकार चली, पाकिस्तान से हर रोज आलिया-मालिया, जमालिया घुस जाते थे, हमारे जवानों के सर काट के ले जाते थे, और देश के प्रधानमंत्री के मुंह से उफ नहीं निकलता था।” बोले नागरिकता कानून पर कांग्रेस देश के लोगों को गुमराह कर रही है।

हिमाचल प्रदेश की बीजेपी सरकार के दो साल पूरे : हिमाचल की जयराम सरकार शुक्रवार को अपने कार्यकाल के दो साल पूरे कर लिए। इस मौके पर शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान में  समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में पहुंचे गृहमंत्री अमित शाह ने जनसभा काे संबोधित करते हुए कहा कि सीएए को लेकर कांग्रेस पार्टी अफवाह फैला रही है। भाजपा की परंपरा है कि जब जनता जनादेश देती है तो हम हर वर्ष सारा लेखा जोखा लेकर जनता के सामने जाते हैं। यही बात भाजपा को सभी राजनीतिक दलों से अलग बनाती है।

Hindi News Today, 27 December 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

राहुल को दिया चैलेंज कहा सीएए में भेदभाव साबित करें : नागरिकता कानून पर अमित शाह बोले, “यहां से राहुल बाबा को चैलेंज देता हूं कि इस एक्ट में एक भी जगह किसी की भी नागरिकता लेने का प्रावधान है तो दिखाइए।” कहा कि 1950 में नेहरू-लियाकत समझौता हुआ, जिसके तहत ये तय हुआ था कि दोनों देश अपने यहां अल्पसंख्यकों का संरक्षण करेंगे। लेकिन पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान में ऐसा नहीं हुआ। वहां धर्म के आधार पर अल्पसंख्यकों को प्रताडि़त होना पड़ा।

बोले दो निशान, दो प्रधान और दो संविधान का राज खत्म :अयोध्या में मंदिर  समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि राम जन्मभूमि के लिए भी कांग्रेस की सरकारों ने बहुत टाल-मटोल की। जब भी केस आता था तो कांग्रेस के नेता जाकर बोलते थे अभी नहीं, अभी नहीं। लेकिन सुप्रीम कोर्ट में केस चला और निर्णय आया। अब आसमान को छूता हुआ भव्य राम मंदिर बनने बनने वाला है। बोले हम सब बचपन से नारा लगाते थे कि इस देश में दो निशान, दो प्रधान और दो संविधान नहीं चलेंगे। लेकिन वर्षों तक कुछ नहीं हुआ। लेकिन आज जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त हो गया है। आज तिरंगा कश्मीर में आसमान की बुलंदियों को छूता हुआ शान से लहरा रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 झारखंड में BJP सरकार गिरते ही RIMS में लगा लालू प्रसाद यादव का दरबार, कई नेता पहुंचे
2 Maharashtra Police की अनोखी पहल, महिला पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के बहाने बुलाकर दिखाई Mardaani 2; ये था मकसद
3 CAA विवाद: जामा मस्जिद के बाहर विरोध-प्रदर्शन, कांग्रेस नेता अलका लांबा भी मौजूद; Delhi पुलिस मुस्तैद
IPL 2020: LIVE
X