ताज़ा खबर
 

VIDEO: अमित शाह बोले- विपक्षी दलों ने करवाए CAA विरोधी दंगे, बिहार चुनाव को लेकर कही यह बात

Amit Shah: अमित शाह ने रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि विपक्षी दलों ने सीएए विरोधी दंगे करवाए, जिसकी वजह से BJP को उनके नापाक इरादों के बारे में लोगों को बताने के लिए देशभर में रैलियां करनी पड़ीं ।

Author वैशाली | Updated: January 16, 2020 3:32 PM
गृहमंत्री अमित शाह

Amit Shah In Bihar: नागरिकता कानून (CAA) को लेकर जनजागरण अभियान पर निकले गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार (16 जनवरी) को बिहार के वैशाली जिले पहुंचे। यहां उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, “राहुल बाबा और लालू प्रसाद आप CAA पर लोगों को गुमराह न करें। ममता बनर्जी भी लोगों को गुमराह कर रही हैं। मैं बताना चाहता हूं कि ये नागरिकता देने का कानून है, इससे किसी की नागरिकता नहीं जा सकती।” इस दौरान शाह ने फिर साफ़ किया कि बिहार विधानसभा चुनाव सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जायेगा।

सीएए पर लोगों को गुमराह करना बंद करें: गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को वैशाली जिले में संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित एक रैली में कहा कि सीएए को बिहार में बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इसके बाद उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और लालू CAA पर लोगों को गुमराह करना बंद करें और इस कानून की वजह से किसी की नागरिकता नहीं छीनी जा रही है।

क्या बोले अमित शाह: अमित शाह ने आरोप लगाया कि विपक्षी दलों ने CAA विरोधी दंगे करवाए, जिसकी वजह से BJP को उनके नापाक इरादों के बारे में लोगों को बताने के लिए देशभर में रैलियां करनी पड़ीं। गृह मंत्री ने कहा कि सीएए का मकसद उन लोगों की मदद करना है जिनकी आंखों के सामने उनकी महिलाओं से बलात्कार किया गया, उनकी संपत्तियां छीन ली गई और उनके पूजा स्थलों को अपवित्र किया गया जिसके बाद वह भारत आए।

बिहार विधानसभा चुनाव: शाह ने आरोप लगाया कि जिन लोगों ने कुछ साल पहले जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाए थे उन्हें नरेंद्र मोदी ने जेल भेज दिया लेकिन केजरीवाल ने उनके खिलाफ मुकदमा शुरू करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह ऐलान कर सभी अफवाहों पर विराम लगाना चाहता हूं कि बिहार में अगला विधानसभा चुनाव CM नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 संजय राउत की टिप्पणी पर बोले देवेंद्र फडणवीस- Congress को अंडवर्ल्ड से होती थी फंडिंग, क्या उसी के सहारे जीतती थी चुनाव?
2 सावरकर की फोटो वाली कॉपी बांटी तो प्रिंसिपल हो गया सस्पेंड, कमलनाथ सरकार पर भड़की BJP, कहा- ओछी राजनीति
3 इंदिरा गांधी-करीम लाला वाले कमेंट पर बिदकी कांग्रेस, कहा- संजय राउत वापस लें बयान, नहीं पछताना पड़ेगा
ये पढ़ा क्‍या!
X