ताज़ा खबर
 

कोरोनाः शाहरुख खान ने KKR के स्पॉन्सर को लेकर किया ट्वीट, इतिहासकार हबीब बोले- आपका जन्मस्थान बंटवारे की हिंसा वाले दर्द के दौर से गुजर रहा

इरफान हबीब के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शाहरुख को लताड़ लगाई। एक यूजर सदफ सईद ने कहा, "ये बॉलीवुड हीरो असल जिंदगी में जीरो हैं।"

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: April 25, 2021 3:43 PM
Shahrukh Khan, IPL, KKRकोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक हैं शाहरुख खान। (फोटो- Twitter/KKRiders)

कोरोनावायरस महामारी से भारत में मौतों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में तो खासतौर पर हालात बेहद खराब हैं। इसके बावजूद देश में आईपीएल जैसे आयोजन जारी हैं। संकट की स्थिति के बीच इस बड़े टूर्नामेंट को लेकर अब तक कई लोग आपत्ति जता चुके हैं। अब कोलकाता नाइटराइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान के एक ट्वीट ने इस विवाद को और बढ़ा दिया है।

क्या बोले शाहरुख खान?: दरअसल, शाहरुख खान ने शनिवार को एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने कहा था- “एमपीएल (मोबाइल प्रीमियर लीग) के केकेआर का प्रिंसिपल स्पॉन्सर बनने पर बहुत खुशी है। केकेआर के साथ इस तरह बढ़ने पर काफी अच्छा लग रहा है। अब अक्ल लगाने की बारी मेरी है। देखते हैं आपके फोन पर कौन से नए गेम्स हैं।”

इरफान हबीब ने जताया गुस्सा: देश के जाने-माने इतिहासकार इरफान हबीब ने शाहरुख खान के इस ट्वीट पर गुस्सा जताया है। उन्होंने लिखा, “तुम्हारा यह ट्वीट पूरी तरह से गलत वक्त पर आया है। तुम्हारे जन्म का शहर दिल्ली, इस समय दर्द से गुजर रही है जैसी वह बंटवारे की हिंसा के दौरान गुजरी थी। हालांकि इस बीच एक शर्मनाक 1984 भी गुजरा था। इस ट्वीट से बचा जा सकता था। तुम्हारी पीआर टीम को थोड़ी मानवता दिखानी चाहिए।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जताया गुस्सा: बता दें कि इरफान हबीब दिल्ली में रह रहे हैं। वहीं, खुद शाहरुख खान भी लंबे समय तक दिल्ली में रह चुके हैं। इरफान हबीब के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने शाहरुख को लताड़ लगाई। एक यूजर सदफ सईद ने कहा, “ये बॉलीवुड हीरो असल जिंदगी में जीरो हैं। समाज में उनके आसपास क्या हो रहा है, इन्हें उसकी कोई परवाह नहीं। यह सिर्फ इस बात की परवाह करते हैं कि कितना पैसा मिल रहा है। कोरोना महामारी पर एक शब्द नहीं, किसानों पर एक शब्द नहीं, सीएए पर नहीं।”

वहीं सुमन चोपड़ा नाम की एक यूजर ने कहा, “बॉस लोग मर रहे हैं और आपको आईपीएल की पड़ी है।” एक अन्य यूजर सुरेश महाजन ने कहा कि आम लोग अभी लॉकडाउन में हैं। लेकिन विशेष लोग अभी भी खेल रहे हैं और आईपीएल से पैसे बना रहे हैं।

Next Stories
1 स्वास्थ्य सेवाएं दुरुस्त करने में जुटा केंद्र, PM Cares Fund से सरकारी अस्पतालों में होगा 551 ऑक्सीजन प्लांट्स का निर्माण, पूरे जिले की जरूरत होगी पूरी
2 कोरोना की ‘सुनामी’ के बीच देश के सामने सांसों का संकट! जानें- ऑक्सीजन की सप्लाई में कहां आ रही समस्या?
3 कोरोना के ‘तूफान’ ने देश को झकझोरा- ‘मन की बात’ में बोले मोदी; राहुल का पलटवार- सिस्टम हो गया है फेल, जन की बात भी जरूरी
ये पढ़ा क्या?
X