ताज़ा खबर
 

हिंदू पाकिस्तानः बीजेपी नेता ने कहा- पाकिस्‍तान चलें जाएं शशि थरूर, मुल्‍क और मेहर दोनों मिल जाएंगे

सुब्रमण्यम स्वामी और संबित पात्रा के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक और नेता ने कांग्रेस के शशि थरूर पर हमला बोला है।

बीजेपी नेता रोहित चहल ने थरूर की उनके हिंदू पाकिस्तान वाले बयान के लिए आलोचना की है। (फोटोः फेसबुक)

हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर राजनीति तेज हो गई है। सुब्रमण्यम स्वामी और संबित पात्रा के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक और नेता ने कांग्रेस के शशि थरूर पर हमला बोला है। जम्मू-कश्मीर में बीजेपी युवा मोर्चा के प्रभारी रोहित चहल ने कहा है कि थरूर को पाकिस्तान चले जाना चाहिए। उन्हें वहां पर मुल्क और मेहर, दोनों ही चीजें मिल जाएंगी।

थरूर ने बुधवार (11 जुलाई) को तिरुवनंतपुरम में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था, “अगर साल 2019 में बीजेपी जीती तो देश हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा। पार्टी जीतने पर नया संविधान लिखेगी, जिससे देश पाकिस्तान बनने की ओर बढ़ेगा। भारत को ऐसा मुल्क बनाया जाएगा, जहां अल्पसंख्यकों के अधिकारों का कोई सम्मान नहीं किया जाएगा।”

शशि थरूर बोले- 2019 जीती BJP तो हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा भारत

चहल ने इसी बयान को लेकर गुरुवार को एक ट्वीट किया। लिखा, “थरूर को अगर यह देश हिंदू पाकिस्तान लगता है, तो उन्हें मुस्लिम पाकिस्तान चले जाना चाहिए। मुल्क और मेहर दोनों मिल जाएंगे।”

‘बीवी के केस के कारण मानसिक संतुलन खो चुके हैं थरूर’, स्वामी का हमला

युवा नेता से पहले वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने थरूर को उनके बयान पर खरी-खोटी सुनाई थी। बातचीत के दौरान उन्होंने एक टीवी चैनल से कहा था, “मुझे लगता है कि यह समस्या उनके दिमागी संतुलन की है। खासकर तब से, जब से बीवी सुनंदा पुष्कर के अकाल और अप्राकृतिक मौत के मामले में उनके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है।”

पात्रा का पलटवार- थरूर-राहुल के बयान जान हाफिज सईद भी कांग्रेस का फैन हो जाएगा

उधर, बीजेपी मुख्यालय में पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को थरूर पर पलटवार करते हुए बोला कि थरूर ने यह बयान देकर हिंदुओं पर प्रहार किया है। राहुल गांधी भी इस तरह का बयान पहले दे चुके हैं। कांग्रेस के इन बयानों को जानकर पाकिस्तान का आतंकी हाफिज सईद भी उनका फैन हो जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App