ताज़ा खबर
 

गो रक्षक को असामाजिक व आंतकी बताने पर गुस्से में हिंदू महासभा, PM मोदी का कराया ‘बुद्धि -शुद्धि’ हवन

भाजपा पिछले 68 सालों से कभी राम मन्दिर के नाम पर कभी समान नागरिक संहिता तो कभी धारा 370 के मुद्दे पर हिन्दुओं के साथ विश्वासघात कर रही है।

Author मेरठ | Updated: August 8, 2016 10:48 PM
गाय के साथ नरेंद्र मोदीपीएम नरेंद्र मोदी के गौरक्षकों पर दिए बयान से नाराज हैं कई संगठन। (फाइल फोटो)

गोरक्षा के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हाल में दिये गये बयान को लेकर सोमवार को अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रधानमंत्री की बुद्घि-शुद्घि के लिए हवन पूजा पाठ का आयोजन किया गया। अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने इस मौके पर गोरक्षा के संबंध में दिये गये बयान पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गो रक्षक को असामाजिक व आंतकी बताया है। उनका यह बयान उनके भ्रमित होने का संकेत देती है। प्रधानमंत्री देश के हिंदू हितों के बारे में सोचे जिसके लिए हिन्दू महासभा ने आज शारदा रोड स्थित कार्यालय पर बुद्घि-शुद्घि हवन पूजा पाठ का आयोजन किया है।

हिन्दू महासभा उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने कहा कि भाजपा पिछले 68 सालों से कभी राम मन्दिर के नाम पर कभी समान नागरिक संहिता तो कभी धारा 370, हिन्दी आंदोलन, गांधी हत्या प्रकरण और अब गौ माता के रक्षकों को भक्षक की उपाधि देकर देश के समस्त हिन्दुओं के साथ विश्वासघात की राजनीति करने में लगी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर विश्व हिन्दू परिषद, हिन्दू महासभा, बजरंग दल और शिव सेना ने तल्ख टिप्पणियां की हैं। वहीं राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) ने पीएम का समर्थन किया है।

गौरतलब है कि रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फर्जी गौरक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात करते हुए कहा था कि ये कुछ असामाजिक लोग हैं जो गौ रक्षा के नाम पर दुकाने चला रहे हैं। इससे पहले गौरक्षकों द्वारा दलितों के साथ की गई हिंसा पर पीएम ने कहा था कि ऐसे लोग रात में गलत कामों को अंजाम देते हैं और दिन में गौ रक्षक बन जाते हैं। राज्य सरकारों को ऐसे फर्जी गौरक्षकों का डोजियर तैयार करना चाहिए।

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गोवा में बीच पर शराब पीया तो देने होंगे 10 हजार, राज्य सरकार जल्द करेगी प्रावधान
2 उत्‍तर प्रदेश के चुनाव पर PM मोदी की नजर, दलितों, जुलाहों और मल्‍लाहों को रिझाने की कर रहे हैं कोशिश​
3 यूपी का सीएम बनने के लिए दिन-रात एक कर रही हैं शीला, राज बब्‍बर सुस्‍त, द‍ीक्षित चुस्‍त
यह पढ़ा क्या?
X