ताज़ा खबर
 

दिल्ली जामा मस्जिद के बाहर CAA-NRC के खिलाफ प्रदर्शन जारी

सुप्रीम कोर्ट ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद जम्मू-कश्मीर सरकार की स्थिति पर याचिकाओं पर फैसला सुनाते हुए एक सप्ताह के भीतर सभी प्रतिबंधात्मक आदेशों की समीक्षा करने का निर्देश दिया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (PTI)

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में पिछले हफ्ते हुए हमले के सिलसिले में दिल्ली पुलिस को तीन और शिकायतें मिली हैं। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पांच जनवरी की घटना के संबंध में अब तक कुल 14 शिकायतें प्राप्त हुई हैं।

ईरान के सर्वोच्च नेता ने कहा कि इस्लामिक गणराज्य द्वारा बुधवार को इराक में अमेरिकी सेना के ठिकानों पर मिसाइलें दागे जाने से अमेरिका के ‘‘चेहरे पर तमाचा’’ लगा है। अयातुल्ला अली खमनेई ने सरकारी टेलीविजन पर प्रसारित एक भाषण में कहा, ‘‘कल रात, चेहरे पर एक तमाचा लगा।’’ इसके पहले उन्होंने संकल्प लिया था कि उस अमेरिकी ड्रोन हमले का बदला लिया जाएगा जिसमें ईरानी सैन्य कमांडर कासिम सुलेमानी की मौत हो गयी थी।

श्रीनगर के जाकुरा इलाके में बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में कम से कम दो आम नागरिक घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि ग्रेनेड निशाने पर न लगकर सड़क किनारे फट गया, जिससे आम नागरिक घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इलाके को खाली करवा लिया गया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है।

 

 

Next Stories
1 Bharat BandhUpdates: भारत बंद के दौरान कई जगह हिंसा,बैंकिंग और यातायात प्रभावित
2 सूचना मंत्री ने 30 मीडिया संस्थानों को किया सम्मानित, कहा- नई पहल की शुरुआत
3 JNU हिंसाः नरेंद्र मोदी-अमित शाह को शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया मूक मार्गदर्शक, कहा- ताली कप्तान को, तो गाली भी कप्तान को
कोरोना LIVE:
X