ताज़ा खबर
 

अमित शाह ने सीएम केजरीवाल को बताया दलित विरोधी, कहा- विपक्ष जनता को गुमराह कर करवाए दंगे

पंजाब के अन्य स्थानों में पटियाला, अमृतसर और लुधियाना का न्यूनतम तापमान तापमान क्रमश: 7 डिग्री, 5.4 डिग्री और 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसी तरह पठानकोट, गुरदासपुर, फरीदकोट और हलवारा में न्यूनतम तापमान क्रमश: 5.1 डिग्री, 5 डिग्री, 3.7 डिग्री और 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

गृह मंत्री अमित शाह – ANI

पंजाब और हरियाणा में रविवार को तापमान गिरने से लोगों को अब भी ठंड से राहत नहीं मिल रही है और लुधियाना समेत कई स्थानों पर कोहरा छाया रहा। मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि हरियाणा में करनाल सबसे अधिक सर्द स्थान रहा और यहां का न्यूनतम तापमान 1.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से कुछ कम है। पंजाब में बठिंडा और आदमपुर सबसे अधिक सर्द स्थान रहा और दोनों स्थानों पर न्यूनतमत तापमान 3.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।  मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा के हिसार, अंबाला और नारनौल में न्यूनतम तापमान क्रमश: 4.2 डिग्री, 7.2 डिग्री और 4.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है।

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार में एनपीआर का काम 15 मई से शुरू होगा और 28 मई तक चलेगा। यह जनगणना के प्रथम चरण मकान सूचीकरण व मकान गणना के साथ किया जाएगा। उपमुख्यमंत्री शनिवार को भाजपा दफ्तर में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज एनपीआर 2010 को ही अपडेट किया जा रहा है। कोई नया रजिस्टर तैयार नहीं किया जा रहा है।

Next Stories
1 हाथ में तिरंगा ले CAA का विरोध कर रहे मुस्लिम किशोर की हत्या के पीछे हिन्दूवादी संगठनों का हाथ? 6 गिरफ्तार
2 साइरस मिस्त्री मामले में टाटा समूह सुप्रीम कोर्ट पहुंचा
3 यारों के यारः तेरी महफिल में हम न होंगे
ये पढ़ा क्या?
X