ताज़ा खबर
 

अवंतीपुरा में एनकाउंटर शुरू, कल श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिस चौकी पर किया था ग्रेनेड से हमला

आतंकवादियों ने पुराने श्रीनगर शहर के नूरबाग इलाके में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड फेंका। इससे दो जवान घायल हो गए हैं। हमला सीआरपीएफ कैंप पर हुआ। इससे वहां हड़कंप मच गया। मौके पर तैनात सुरक्षा बल आतंकियों की खोज में लगे हैं।

Author Updated: January 25, 2020 8:23 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो- इंडियन एक्सप्रेस

जम्मू और कश्मीर: अवंतीपुरा में एक बार फिर सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। आतंकवादियों ने पुराने श्रीनगर शहर के नूरबाग इलाके में पुलिस चौकी पर ग्रेनेड फेंका था। इससे दो जवान घायल हो गए थे। हमला सीआरपीएफ कैंप पर हुआ। इससे वहां हड़कंप मच गया।

मुंबई में कुर्ला पश्चिम के माहताब बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। दरअसल एक मकान में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिसके बाद बिल्डिंग आग की चपेट में आ गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 8 से ज्यादा गाड़ियां पहुंची। जिन्होंने घटनास्थल पर समय रहते काबू पा लिया। फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

बिहार की राजधानी में पटना के जेडी वीमेंस कॉलेज ने छात्राओं के लिए एक निर्देश जारी किया है, निर्देश के अनुसार ‘सभी छात्राओं को शनिवार को छोड़कर हर दिन निर्धारित ड्रेस कोड में कॉलेज आना होगा। कॉलेज प्रशासन की और से साफ़ कहा गया हैं की छात्राएं कॉलेज में ‘बुर्का’ नहीं पहन सकती हैं। और अगर वे ऐसा करती हैं तो उन्हें इस नियम का उल्लंघन करने पर 250 रुपये का जुर्माना देना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Weather forecast Today Live Updates: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 27 जनवरी को बारिश की संभावना, दिल्ली में सप्ताह के अंत में बढ़ सकती है कनकनी
2 ‘चिंदी चोर हैं चिदंबरम’, मोदी सरकार को टुकड़े-टुकड़े गैंग बताने पर भड़के धर्मेंद्र प्रधान
3 Delhi Assembly Polls 2020: AAP के स्वास्थ्य के दावों की खुली पोल, बजट का 48 फीसदी हिस्सा भी नहीं हुआ खर्च
ये पढ़ा क्या?
X