ताज़ा खबर
 

कमलेश तिवारी हत्याकांड के दो आरोपी भागे नेपाल, गुजरात एटीएस जांच में जुटी

एक महिला ने यूपी नवनिर्माण सेना के नेता अमित जानी (Amit Jani) को चिट्ठी भेजी है। इसमें लिखा है, 'कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari Murder Case) के बाद अगला नंबर तुम्हारा है।' यह चिट्ठी जानी के नोएडा स्थित घर पर तैनात गार्ड को दी गई।

Author Updated: Oct 22, 2019 6:28:01 pm
कमलेश तिवारी हत्याकांड के दो संदिग्धों की तस्वीरें (फोटो सोर्स -ANI)

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी मर्डर मामले की जांच में जुटी उत्तर प्रदेश की पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों की तस्वीरें जारी की हैं। पुलिस को उम्मीद है कि इससे असली कातिल तक पहुंचने में मदद मिलेगी। फिलहाल पुलिस हत्यारों की धरपकड़ के लिए अभियान चला रही है। गौरतलब है कि हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की शुक्रवार को लखनऊ के खुर्शीद बाग स्थित उनके कार्यालय में हत्या कर दी गई थी।

कानून व्यवस्था बरकरार रखने के मकसद से उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने आईएएस व आईपीएस के तबादले किए हैं। इसके तहत 7 आईएएस और 14 पीसीएस का ट्रांसफर किया गया है।

Winter Session of Parliament: संसद का शीतकालीन सत्र 18 नवंबर से 13 दिसंबर तक चलेगा। सरकार ने दोनों सदनों (Lok Sabha and Rajya  Sabha) के सचिवालयों को इसकी जानकारी दे दी है। इस सत्र में कई बिल पेश किए जाने हैं।

Kamlesh Tiwari Murder Case: कमलेश तिवारी हत्याकांड के दोषियों मोइनुद्दीन और अशफाक को शाहजहांपुर में देखा गया है। प्रशासन ने इन्हें पकड़ने के लिए ढाई-ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

कर्नाटक के हुबली में रेलवे स्टेशन पर एक बॉक्स में ब्लास्ट हो गया। इस घटना में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि बक्से में क्या था, यह तलाश करने की कोशिश की जा रही है। बॉक्स में पटाखे या विस्फोटक हो सकता है।

Haryana and Maharashtra Assembly Elections 2019: महाराष्ट्र की 288 और हरियाणा की 90 सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। इसके साथ ही यूपी की 12 सीटों पर उपचुनाव के लिए भी वोटिंग हो रही है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और सीनियर कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जननायक जनता पार्टी और इनेलो प्रतिस्पर्धा में है ही नहीं।

Live Blog

Highlights

    14:27 (IST)22 Oct 2019
    पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन

    जम्मू और कश्मीर: आज मेंढर के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर पाकिस्तान द्वारा सीजफायर का उल्लंघन किया गया है।

    08:09 (IST)22 Oct 2019
    कमलेश तिवारी हत्याकांड मामलें मुख्य संदिग्ध नाम बदल पार्टी में हुआ था शामिल

    कमलेश तिवारी हत्याकांड के मुख्य संदिग्धों में से एक अशफाक शेख (33) ने तिवारी के हिंदू समाज पार्टी में रोहित कुमार सोलंकी नाम से शामिल हुआ था। इस नाम से उसने अधार कार्ड भी बननाया था। वह इसी साल 3 जून में हिंदू पार्टी में शामिल हुआ था, और सूरत के वरछा वार्ड में इसको आईटी सेल के प्रचारक के रुप में नियुक्त किया गया था।

    06:20 (IST)22 Oct 2019
    महाराष्ट्र : सट्टा बाजार में भाजपा दावेदार, 30 करोड़ दांव पर

    महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में सोमवार को हुए मतदान के बाद सवाल है कि किस पार्टी को कितनी सीटें मिलेंगी। यहां सट्टा बाजार में इस पर 30 करोड़ रुपये का दांव लगाया गया है। सट्टा बाजार भाजपा को सत्ता का सबसे बड़ा दावेदार मान रहा है।

    04:58 (IST)22 Oct 2019
    प्रधानमंत्री इस महीने के अंत में सउदी अरब जाएंगे
    धानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने के अंत में द्विपक्षीय यात्रा के लिए रियाद, सऊदी अरब जाएंगे। वह फ्यूचर इन्वेस्टमेंट इनिशिएटिव (एफआईआई) के तीसरे संस्करण में भी भाग लेंगे, जो कि सालाना कारोबार के लिए 29-31 अक्टूबर, 2019 को 'व्हाट इज नेक्स्ट फॉर ग्लोबल बिजनेस' के तहत आयोजित किया जाएगा।
    04:03 (IST)22 Oct 2019
    आठ लोगों से नौकरी के नाम पर 62 लाख रुपए ठगने वाला गिरफ्तार

    पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जे सिंह ने बताया कि पुलिस ने पहाड़गंज क्षेत्र से प्रवीन सिंह नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उस पर आरोप है कि वह आठ लोगों से रेलवे और भारत हैवी इलेक्ट्रीकल्स में नौकरी दिलाने के नाम पर 62 लाख रुपए ठगे हैं। पुलिस ने उसके पास से एक लैपटॉप, एक पेन ड्राइव और जाली दस्तावेज जब्त किए हैं। आगे की जांच की जा रही है। 

    03:45 (IST)22 Oct 2019
    मधु कोड़ा की याचिका पर सुनवाई हुई

    झारखंड उच्च न्यायालय ने राजीव गांधी ग्रामीण विद्युतीकरण परियोजना में कथित तौर पर ठेका देने के बदले आइवीआरसीएल कंपनी से कथित तौर पर 11 करोड़ रुपये रिश्वत लेने से जुड़े मामले में तत्कालीन मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की याचिका पर सोमवार को सुनवाई हुई। कोड़ा ने मामले को पूरी तरह निरस्त करने और अपना पक्ष रखने के लिए और समय दिए जाने का अनुरोध किया।

    03:43 (IST)22 Oct 2019
    कर्ण सिंह ने राजनीतिक वार्ता शुरू करने की उठाई मांग

    पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कर्ण सिंह ने कश्मीर में राजनीतिक वार्ता फिर से शुरू करने का आह्वान किया है। उन्होंने कश्मीर के हालात को सामान्य बनाने के लिए राजनीतिक नेतृत्व और नागरिक समाज के साथ बातचीत फिर से शुरू करने पर सोमवार को जोर दिया।

    03:25 (IST)22 Oct 2019
    पेट्रोलियम मंत्री आज से रूस और जापान की यात्रा पर जाएंगे

    पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान आज रूस और जापान की यात्रा पर रवाना हो रहे हैं। उनकी यात्रा के दौरान कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर समझौता होने के भी आसार हैं। 

    23:31 (IST)21 Oct 2019
    3300 करोड़ रुपये से अधिक की रक्षा बलों के लिए पूंजी खरीद की स्वीकृति

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में रक्षा अधिग्रहण परिषद ने आज स्वदेशी रूप से डिजाइन और विकसित उपकरणों के लिए 3300 करोड़ रुपये से अधिक की रक्षा बलों के लिए पूंजी खरीद की स्वीकृति प्रदान की।

    23:27 (IST)21 Oct 2019
    प्रतिनियुक्ति की मिली मंजूरी

    केंद्रीय मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने अतिरिक्त सचिव वाणिज्य विभाग सुधांशु पांडेय के केंद्रीय प्रतिनियुक्ति कार्यकाल, को 15.11.2019 से 31.08.2020 तक या अगले आदेशों तक, जो भी पहले हो, तक के विस्तार को मंजूरी दे दी है।

    21:02 (IST)21 Oct 2019
    18 नवंबर से 13 दिसंबर तक चलेगा Winter Session, लोकसभा-राज्यसभा के सचिवालयों को मिली सूचना

    संसद का शीतकालीन सत्र 18 नवंबर से 13 दिसंबर तक चलेगा। सरकार ने दोनों सदनों (Lok Sabha and Rajya  Sabha) के सचिवालयों को इसकी जानकारी दे दी है। इस सत्र में कई बिल पेश किए जाने हैं।

    16:47 (IST)21 Oct 2019
    कमलेश तिवारी हत्याकांडः नागपुर से सैय्यद अली गिरफ्तार

    कमलेश तिवारी हत्याकांड में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। यह गिरफ्तारी नागपुर से हुई है। गिरफ्तार आरोपी का नाम सैय्यद अली बताया जा रहा है।

    16:38 (IST)21 Oct 2019
    गुजरात के भावनगर में तीन भाई झील में डूबे भावनगर

    गुजरात के भावनगर जिले की एक झील में तीन भाइयों की डूबने से सोमवार को मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि तीनों भाइयों की उम्र छह साल से 10 साल के बीच है। यह घटना दोपहर को पालीताणा ताल्लुका के वीरपुर गांव की है। उन्होंने बताया कि स्थानीय निवासी सूखाभाई चौहान के बेटे हार्दिक (6), चिराग (8) और पृथ्वी (10) झील में नहाने के लिए गए थे, लेकिन डूब गए। अधिकारी ने बताया कि आसपास के लोग बच्चों को बचाने के लिए झील में कूदे, लेकिन उन्हें बचा नहीं पाए। उन्होंने थोड़ी देर बाद शवों को बाहर निकाला।

    15:32 (IST)21 Oct 2019
    दो महीनों से वर्ल्ड पोस्टल यूनियन की शर्तों का उल्लंघन कर रहा पाकिस्तान

    केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि पाकिस्तान ने पिछले दो महीनों से भारत के साथ पोस्टर सर्विस बंद कर रखी है। यह वर्ल्ड पोस्टल यूनियन की शर्तों का सीधा उल्लंघन है।

    14:54 (IST)21 Oct 2019
    कर्नाटक के हुबली रेलवे स्टेशन पर बॉक्स में धमाका, दो घायल

    कर्नाटक के हुबली में रेलवे स्टेशन पर एक बॉक्स में ब्लास्ट हो गया। इस घटना में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि बक्से में क्या था, यह तलाश करने की कोशिश की जा रही है। बॉक्स में पटाखे या विस्फोटक हो सकता है।

    14:43 (IST)21 Oct 2019
    तुगलकाबाद में संत रविदास मंदिर निर्माण का आदेश

    दक्षिण दिल्ली के तुगलकाबाद में संत रविदास का मंदिर बनाने का निर्देश कोर्ट ने दिया है। कोर्ट ने यह भी कहा कि मंदिर परिसर में पैड पार्किंग समेत किसी तरह की कमर्शियल गतिविधियों की इजाजत नहीं दी जाएगी।

    14:15 (IST)21 Oct 2019
    'आतंकी कैंपों को बर्बाद कर देंगे, नहीं माने तो घुसकर मारेंगे'
    13:07 (IST)21 Oct 2019
    केरल के 12 जिलों के लिए फिर से ऑरेंज अलर्ट जारी

    मौसम विभाग ने सोमवार (21 अक्टूबर) को 12 जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इनमें तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, अलप्पुझा, पतनमथित्था, कोट्टयम, इडुक्की, एर्नाकुलम, त्रिशूर, पलक्कड़, मलप्पुरम, कोझिकोड और वायनाड शामिल हैं।

    12:39 (IST)21 Oct 2019
    संसद के शीत सत्र की तारीख फाइनल

    Winter Session of Parliament: संसद का शीतकालीन सत्र 18 नवंबर से 13 दिसंबर तक चलेगा। सरकार ने दोनों सदनों (Lok Sabha and Rajya  Sabha) के सचिवालयों को इसकी जानकारी दे दी है। इस सत्र में कई बिल पेश किए जाने हैं।

    12:01 (IST)21 Oct 2019
    कमलेश तिवारी के हत्यारों पर ढाई-ढाई लाख रुपए का इनाम

    Kamlesh Tiwari Murder Case: कमलेश तिवारी हत्याकांड के दोषियों मोइनुद्दीन और अशफाक को शाहजहांपुर में देखा गया है। प्रशासन ने इन्हें पकड़ने के लिए ढाई-ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

    11:50 (IST)21 Oct 2019
    राम माधव बोले- आतंकियों को कश्मीर में घुसाने के लिए एक बार पाक ने हमले शुरू किए

    बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने यूएस-इंडिया स्ट्रैटेजिक पार्टनरशिप फोरम में कहा कि पिछले 48 घंटों में पाकिस्तान की तरफ से लगातार हमला जारी है, यह हमला आतंकियों को कश्मीर में घुसाने के लिए कराया जा रहा है। हमारी सेना को जाकर एकर बार फिर लॉन्च पैड्स को तबाह करना पड़ा।

    11:21 (IST)21 Oct 2019
    डीके शिवकुमार से मिले कुमारस्वामी, दिया यह बयान

    जेडीएस नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने तिहाड़ जेल में बंद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार से मुलाकात की। उन्होंने इसके बाद कहा कि राजनीतिक संबंध और व्यक्तिगत संबंध अलग-अलग बातें हैं। उन्होंने कहा, 'यह मेरी निजी मुलाकात थी। मैं उन्हें भरोसा दिलाने आया था। वो मानसिक रूप से बेहद मजबूत हैं, वो सियासी बदले को झेल रहे हैं।'

    10:57 (IST)21 Oct 2019
    चिल्ड्रन हॉस्पिटल में आग लगने से एक बच्चे की मौत, कई झुलसे

    Hyderabad: एलबी नगर में बच्चों के एक अस्पताल में आग लग गई। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई, जबकि चार अन्य झुलस गए।

    10:41 (IST)21 Oct 2019
    इंदौरः विजय नगर स्थित गोल्डन गेट होटल में आग लगी

    इंदौर में विजय नगर स्थित गोल्डन गेट होटल में भीषण आग लग गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आग किचन में लगी थी, धीरे-धीरे इसने पूरी बिल्डिंग को चपेट में ले लिया। आसपास धुएं का घना गुबार उठ गया। फिलहाल सभी लोगों को सुरक्षित निकाले जाने की खबर है।

    10:08 (IST)21 Oct 2019
    हुड्डा बोले- इनेलो और जेजेपी मुकाबले में है ही नहीं

    Haryana and Maharashtra Assembly Elections 2019: महाराष्ट्र की 288 और हरियाणा की 90 सीटों पर मतदान शुरू हो गया है। इसके साथ ही यूपी की 12 सीटों पर उपचुनाव के लिए भी वोटिंग हो रही है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और सीनियर कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जननायक जनत पार्टी और इनेलो प्रतिस्पर्धा में है ही नहीं।

    10:02 (IST)21 Oct 2019
    कमलेश तिवारी के बाद एक और नेता को जान से मारने की धमकी मिली

    Kamlesh Tiwari Murder Case अभी हल नहीं हुआ और यूपी में एक और नेता को धमकी भरी चिट्ठी मिल गई। शुक्रवार को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की चाकू से बर्बर हत्या कर दी गई थी, अब एक महिला ने यूपी नवनिर्माण सेना के नेता अमित जानी (Amit Jani) को चिट्ठी भेजी है। इसमें लिखा है, 'कमलेश तिवारी के बाद अगला नंबर तुम्हारा है।' यह चिट्ठी जानी के नोएडा स्थित घर पर तैनात गार्ड को दी गई।

    Next Stories
    1 DRDO बना रहा हाइपरसोनिक मिसाइल, आवाज से 5 गुना रफ्तार से दुश्मनों पर करेगा वार!
    2 स्कूल में डीएम के स्वागत के लिए प्लास्टिक बैग में आई थी फूलों की माला, प्रिंसिपल पर ठोका 1000 का जुर्माना
    3 मध्य प्रदेश: कैंसर से पीड़ित था 3 साल का मासूम, एंबुलेंस के लिए दौड़ता रहा परिवार और हो गई मौत
    यह पढ़ा क्या?
    X