ताज़ा खबर
 

श्रीलंका में मुस्लिम मतदाताओं को ले जा रही बसों पर गोलीबारी, मचा हड़कंप

हमलावरों ने सड़क पर टायर जलाये और 100 से अधिक वाहनों वाले एक काफिले पर हमला करने के लिए सड़क अवरुद्ध कर दिया।

Author नई दिल्ली | Updated: Nov 17, 2019 8:58:08 am
प्रतीकात्मक तस्वीर, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर पश्चिम श्रीलंका में शनिवार को अल्पसंख्यक मुस्लिम मतदाताओं को ले जा रही बसों के एक काफिले पर कुछ बंदूकधारियों ने गोलियां चलाईं। यह घटना श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनावों में मतदान से कुछ घंटे पहले हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। हमलावरों ने सड़क पर टायर जलाये और 100 से अधिक वाहनों वाले एक काफिले पर हमला करने के लिए सड़क अवरुद्ध कर दिया था। कोलंबो के 240 किलोमीटर उत्तर में तांतरीमाले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बंदूकधारियों ने गोलियां चलाईं और पथराव भी किया।

Sri Lanka Attack, Election: पुलिस ने बताया कि तटीय शहर पट्टालम के मुसलमान मतदान के लिये मन्नार जिले में जा रहे थे। पुलिस बल ने घटनास्थल पर पहुंच कर काफिले को सुरक्षा के साथ मतदान केंद्रों तक पहुंचाया और मतदान संपन्न कराया। श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनाव में आवासीय मंत्री सजीथ प्रेमदासा और विपक्ष के गौतबाया राजपक्षे के बीच कड़ा मुकाबला है। तमिल और मुस्लिम अल्पसंख्यकों के मत इस करीबी मुकाबले में बहुत महत्वपूर्ण हैं।

अध्यक्ष रजत शर्मा के बाद दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन की क्रिकेट सलाहकार समिति के सदस्य सुनील वालसन और यशपाल शर्मा और डीडीसीए के सीईओ रविकांत चोपड़ा और जीएम क्रिकेट ऑपरेशंस ने भी अपने इस्तीफे सौंप दिए हैं।

दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण कम नहीं हो रहा है। Air Quality Index (AQI) खतरनाक स्तर से काफी  ऊपर है। शनिवार सुबह गाजियाबाद के इंदिरापुरम में यह 437, लोनी में 440 और वसुंधरा में 430 रहा। इसकी वजह से लोगों को बाहर निकलने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गाजियाबाद में पिछले कई दिन से यह स्थिति है।

Live Blog

Highlights

    18:52 (IST)16 Nov 2019
    श्रीलंका में चुनाव से पहले फायरिंग

    उत्तर पश्चिम श्रीलंका में शनिवार को अल्पसंख्यक मुस्लिम मतदाताओं को ले जा रही बसों के एक काफिले पर कुछ बंदूकधारियों ने गोलियां चलाईं। यह घटना श्रीलंका में राष्ट्रपति चुनावों में मतदान से कुछ घंटे पहले हुई।

    18:44 (IST)16 Nov 2019
    न्यायमूर्ति ए के कुरैशी ने त्रिपुरा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश पद की शपथ ली

    न्यायमूर्ति ए. के. कुरैशी ने शनिवार को त्रिपुरा उच्च न्यायालय के नये मुख्य न्यायाधीश के तौर पर शपथ ली। राज्यपाल रमेश बैस ने यहां पुराने राजभवन में कुरैशी को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।  शपथ ग्रहण समारोह में मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब, उच्च न्यायालय के दो न्यायाधीश, राज्य के मंत्रीगण और वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

    18:10 (IST)16 Nov 2019
    बंगाल सरकार ने ''बुलबुल'' के प्रभाव की रिपोर्ट केंद्र सरकार की टीम को सौंपी

    पश्चिम बंगाल सरकार ने शनिवार को चक्रवात ‘बुलबुल’ के प्रभाव को लेकर तैयार की गई रिपोर्ट केंद्र सरकार की एक टीम को सौंपी, जिसने राज्य के प्रभावित इलाकों का सर्वेक्षण किया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

    17:39 (IST)16 Nov 2019
    कांग्रेस 30 नवम्बर को रामलीला मैदान में ‘भारत बचाओ रैली’ करेगी

    कांग्रेस ने शनिवार को घोषणा की कि केन्द्र की ‘‘जन-विरोधी नीतियों’’ के खिलाफ जिला-स्तर और राज्य-स्तर पर उसके आंदोलनों का समापन 30 नवम्बर को रामलीला मैदान में एक ‘‘विशाल रैली’’ के साथ होगा।

    17:27 (IST)16 Nov 2019
    दो पायलटों के फ्लाइंग लाइसेंस तीन महीने के लिए निलंबित

    नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने 14 जुलाई 2019 को चेन्नई हवाई अड्डे पर रनवे की घटना के सिलसिले में इंडिगो एयरलाइंस के दो पायलटों के फ्लाइंग लाइसेंस को तीन महीने के लिए निलंबित कर दिया है।

    16:59 (IST)16 Nov 2019
    कोलकाता में बीजेपी दफ्तर पर कांग्रेस का प्रदर्शन, एसपीजी कवर हटाने से गुस्सा

    सुप्रीम कोर्ट द्वारा राफेल समीक्षा याचिकाओं को खारिज करने के बाद राहुल गांधी से माफी की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में बीजेपी पार्टी कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। वे सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को एसपीजी कवर वापस लेने का भी विरोध कर रहे हैं।

    16:45 (IST)16 Nov 2019
    राज्यसभा में अब शिवसेना के सांसद विपक्ष में बैठेंगे
    संसद में शिवसेना सांसदों संजय राउत और अनिल देसाई की बैठने की व्यवस्था अब बदल गई है। शिवसेना अब विपक्ष में बैठेगी। सूत्रों के मुताबिक महाराष्ट्र चुनाव के बाद शिवसेना और बीजेपी के संबंधों में आई कड़ुवाहट के बाद वे अब सत्तापक्ष की बजाए विपक्ष की तरफ हो गए हैं।
    15:48 (IST)16 Nov 2019
    महाराष्ट्र के राज्यपाल के साथ एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना की बैठक टली

    महाराष्ट्र के राज्यपाल के साथ तीनों दलों-एनसीपी, कांग्रेस और शिवसेना के प्रतिनिधिमंडल की बैठक को अगले नोटिस तक के लिए टाल दिया गया है। यह बैठक आज शाम 4.30 बजे होने वाली थी।

    11:47 (IST)16 Nov 2019
    रजत शर्मा ने डीडीसीए से दिया इस्तीफा

    दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) के अध्यक्ष रजत शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।  कहा, 'ऐसा लगता है कि डीडीसीए में ईमानदारी और पारदर्शिता के सिद्धांतों के साथ चलना संभव नहीं है, जिससे मैं किसी भी कीमत पर समझौता करने के लिए तैयार नहीं हूं।'

    11:01 (IST)16 Nov 2019
    सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल

    आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले के कांचीचेरला मंडल के एक गांव में आज तड़के एक ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

    09:44 (IST)16 Nov 2019
    भुस्खलन के बाद जम्मू-श्रीनगर मार्ग पर आवाजाही ठप

    जम्मू और कश्मीर के रामबन के डिगडोल में एक और भूस्खलन के बाद 14 नवंबर से जम्मू और श्रीनगर के बीच वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। राज्य में ठंड बढ़ने के साथ ही बर्फ जमने और रास्ते बंद होने की समस्या खड़ी हो गई है।

    09:28 (IST)16 Nov 2019
    श्रीलंका में नए राष्ट्रपति के लिए आज मतदान

    श्रीलंका में नए राष्ट्र्रपति के चुनाव के लिए आज मतदान हो रहा है। कुल 12 हजार पोलिंग स्टेशनों में सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान होगा। देश में सुरक्षा और आर्थिक संकट के बीच नए राष्ट्रपति के नाम की घोषणा रविवार तक होने की संभावना है। 

    07:24 (IST)16 Nov 2019
    शबाना आजमी ने अभिव्यक्ति की आजादी के पक्ष आवाज उठाई, ममता बनर्जी का समर्थन

    जानीमानी अभिनेत्री शबाना आजमी ने शुक्रवार (15 नवंबर) को कहा कि कलाकारों की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता पर अंकुश लगाने की किसी भी कोशिश का ‘जबर्दस्त विरोध’ करना होगा जिसका पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने समर्थन किया। 25 वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव के समापन दिन अपने संबोधन में आजमी ने कहा कि बहुलतावाद और मिलीजुली संस्कृति एक ऐसी चीज है जिस पर भारत को सदैव नाज रहा है और संविधान उसकी गारंटी देता है।

    19:12 (IST)15 Nov 2019
    महाराष्ट्र: क्रिप्टो इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड की इमारत में विस्फोट

    महाराष्ट्र: रायगढ़ जिले के एमआईडीसी औद्योगिक क्षेत्र में भागाद में क्रिप्टो इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड की इमारत में विस्फोट से 17 मजदूर घायल हो गए। घायलों को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं।

    19:04 (IST)15 Nov 2019
    राफेल मामला: फैसले पर अमित शाह ने राहुल से माफी मांगने को कहा, कांग्रेस नेता ने की जेपीसी की मांग

    राफेल मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले पर बृहस्पतिवार को भाजपा तथा कांग्रेस के बीच फिर से तनातनी शुरू हो गयी । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जहां राफेल मामले में पुर्निवचार याचिका खारिज करने के शीर्ष अदालत के फैसले को सत्य की जीत बताया और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से इस संबंध में माफी मांगने को कहा, वहीं कांग्रेस ने मामले में जेपीसी जांच की मांग करते हुए कहा कि न्यायमूर्ति के एम जोसफ ने जांच के लिए दरवाजा खुला रखा है।

    18:36 (IST)15 Nov 2019
    मोदी सरकार के खिलाफ ‘पोल खोल’ अभियान शुरू करेगी

    कांग्रेस की दिल्ली इकाई आर्थिक मंदी और बेरोजगारी के मुद्दों को लेकर शनिवार से राष्ट्रीय राजधानी में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ ‘पोल खोल अभियान’ आरंभ करेगी।दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने एक बयान में कहा कि 25 नवम्बर तक यह अभियान कांग्रेस के सभी 14 जिलों में चलाया जाएगा।

    17:57 (IST)15 Nov 2019
    ओमान के विमान से 1.33 करोड़ रुपये का सोना जब्त किया गया

    मस्कट से यहां पहुंचे ओमान एयरवेज के एक विमान में छिपाया गया 1.33 करोड़ रुपये का सोना बरामद किया गया है। सीमा शुल्क अधिकारियों ने यह जानकारी दी।सीमा शुल्क विभाग ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि जानकारी के आधार पर, गुरुवार को विमान की पूरी जांच की गई और इस दौरान एक यात्री की सीट के नीचे प्लास्टिक के चिपकने वाले टेप की मदद से छिपाए गए तीन बंडल मिले।

    17:02 (IST)15 Nov 2019
    दिल्ली में वकीलों की हड़ताल 11वें दिन भी जारी रही

    इस महीने की शुरुआत में तीस हजारी अदालत में वकीलों और पुलिस के बीच हुई झड़प के विरोध में राष्ट्रीय राजधानी की सभी छह जिला अदालतों में वकीलों का कार्यबहिष्कार शुक्रवार को भी जारी रहा। इससे अदालतों का कामकाज 11वें दिन भी ठप रहा।  कई मामलों में तारीखें लेने और वादियों की सहायता करने के लिए अदालतों में दूसरे वकील पेश हुए।

    16:35 (IST)15 Nov 2019
    दिल्ली में कांग्रेस दफ्तर के बाहर BJP का विरोध-प्रदर्शन

    दिल्ली: बीजेपी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। Rafale फैसले पर अपनी टिप्पणी को लेकर राहुल गांधी से माफी की मांग की।

    16:30 (IST)15 Nov 2019
    चिकित्सकों पर हमले में 10 साल की सजा के प्रावधान वाले विधेयक के शीतकालीन सत्र में आने की उम्मीद

    स्वास्थ्य मंत्रालय संसद के शीतकालीन सत्र में उस विधेयक को पेश किए जाने पर जोर देगा जिसमें ड्यूटी के दौरान चिकित्सकों और अन्य स्वास्थ्य र्किमयों पर हमला करने पर 10 साल तक की जेल की सजा का प्रावधान किया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

    15:35 (IST)15 Nov 2019
    स्कूली छात्र ने लगाई खुद को आग

    नवी मुंबई के डीसीपी (जोन -2) अशोक दुधे ने कहा कि कक्षा 11 के एक छात्र ने आज केरोसिन का उपयोग करते हुए स्कूल वॉशरूम में खुद को आग लगा ली। उसे इलाज के लिए नेशनल बर्न सेंटर, ऐरोली ले जाया गया।

    14:49 (IST)15 Nov 2019
    चिदंबरम की नियमित जमानत खारिज

    INX मीडिया केस: दिल्ली उच्च न्यायालय ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को नियमित जमानत खारिज कर दी। वह वर्तमान में INX मीडिया मामले के ED मामले में तिहाड़ जेल में बंद है।

    14:35 (IST)15 Nov 2019
    पटना के कोतवाली पुलिस स्टेशन में आग

    बिहार: पटना के कोतवाली पुलिस स्टेशन में आग लग गई। एएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) स्वर्ण प्रभात ने कहा, "बिहार विद्यालय परीक्षा घोटाला या टॉपर घोटाला मामले से संबंधित कुछ प्रतियां जल गई, लेकिन मामले पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

    14:33 (IST)15 Nov 2019
    पुलिस-वकील झड़प: दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत मिली

    दिल्ली उच्च न्यायालय ने तीस हजारी अदालत में पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प के मामले में दो पुलिस अधिकारियों को शुक्रवार को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी। झड़प के मामले में इन पुलिस अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

    14:04 (IST)15 Nov 2019
    शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी: पवार

    राकांपा प्रमुख शरद पवार ने महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव की संभावना को खारिज करते हुए शुक्रवार को कहा कि राज्य में शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार बनेगी और यह पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। महाराष्ट्र में फिलहाल राष्ट्रपति शासन है। उन्होंने कहा कि तीन दल एक स्थायी सरकार बनाना चाहते हैं जो विकासोन्मुख होगी।

    13:30 (IST)15 Nov 2019
    कल देशभर में राहुल गांधी और कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन करेगी BJP, राफेल मुद्दे पर माफी की मांग

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करेगी। राफेल के फैसले पर टिप्पणी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से माफी की मांग।

    12:41 (IST)15 Nov 2019
    नोएडा में सामूहिक बलात्कार मामले में चार लोग गिरफ्तार

    नोएडा के थाना फेस 3 क्षेत्र में बुधवार रात एक युवती के साथ छह लोगों द्वारा कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को चार लोगों को गिरफ्तार किया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुध नगर वैभव कृष्ण ने बताया कि नोएडा के छीजारसी गांव में रहने वाली 20 वर्षीय युवती नौकरी ढूंढ़ रही थी। तभी एक कंपनी में नौकरी करने वाले युवक रवि से उसकी जान पहचान हो गई। उक्त युवक ने उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया। बुधवार शाम युवक ने युवती से नौकरी के लिए जरूरी कागजात मांगे थे।

    12:25 (IST)15 Nov 2019
    पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की याचिका पर भारत के चुनाव आयोग को नोटिस जारी कर 2017 में उनकी अयोग्यता को चुनौती दी

    सुप्रीम कोर्ट ने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की याचिका पर भारत के चुनाव आयोग को नोटिस जारी कर 2017 में उनकी अयोग्यता को चुनौती दी। कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई तक कोड़ा को 2019 झारखंड विधानसभा चुनाव लड़ने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है।

    12:15 (IST)15 Nov 2019
    जेएनयू में लगे पोस्टर

    दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के प्रशासन ब्लॉक में रिजेक्ट मैनुअल हॉस्टल ’के नारों के साथ से टू नो फ़ीस हाइक’ वाले पोस्टर दीवारों पर लगे।

    Image

    12:14 (IST)15 Nov 2019
    महाराष्ट्र में अगले 25 साल तक सरकार का नेतृत्व करेगी शिवसेना: राउत

    महाराष्ट्र में शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी राज्य में अगली सरकार का नेतृत्व करेगी और इसके गठन से पहले कांग्रेस और राकांपा के बीच जिस न्यूनतम साझा कार्यक्रम (सीएमपी) पर काम किया जा रहा है वह ‘‘राज्य के हित’’ में होगा। राउत ने यहां संवाददाताओं से कहा कि उद्धव ठाकरे नीत भगवा दल केवल पांच साल नहीं बल्कि ‘‘आगामी 25 साल’’ तक महाराष्ट्र में सरकार का नेतृत्व करेगा। शुक्रवार को 58 वर्ष के हुए राज्यसभा सदस्य राउत से यह पूछा गया था कि क्या उनका दल तीन दलीय संभावित सरकार में अपने सहयोगियों राकांपा और कांग्रेस के साथ मुख्यमंत्री पद साझा करेगा या नहीं, जिसके जवाब में उन्होंने यह टिप्पणी की।

    11:45 (IST)15 Nov 2019
    शीतकालीन सत्र 18 नवंबर से

    लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला द्वारा 17 नवंबर को सर्वदलीय बैठक बुलाई गई। संसद का शीतकालीन सत्र 18 नवंबर से शुरू हो रहा है।

    Image

    11:17 (IST)15 Nov 2019
    पराली जलाने को लेकर किया ट्वीट, यूपी पुलिस बोली- भेज देंगे जेल

    उत्तर प्रदेश के बरेली में इरशाद खान नाम के युवक को खेत में पराली जलाने को लेकर ट्वीट करना महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है कि उसे पुलिस ने एनएसए और गैंगस्टर एक्ट में जेल भेजने की धमकी दी है।

    09:57 (IST)15 Nov 2019
    महाराष्ट्र में राजभवन मार्च के दौरान विधायक बच्चू कडू सहित छह लोग गिरफ्तार

    फसल ऋण माफी सहित किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर यहां राजभवन की ओर मार्च करने के बाद विधायक बच्चू काडू सहित कम से कम छह लोगों को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। काडू प्रहार जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष हैं। वह पिछले महीने हुए राज्य विभानसभा चुनाव में अमरावती जिले के अचलपुर सीट से विजयी घोषित हुए थे। काडू ने फसल बीमा का भुगतान, कर्ज माफी और हालिया बेमौसम बारिश से फसल को हुए नुकसान की भरपाई नहीं किये जाने सहित किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर मार्च का नेतृत्व किया।

    09:51 (IST)15 Nov 2019
    चक्रवात को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार और राज्यपाल के बीच नये सिरे से वाकयुद्ध

    पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य सरकार के बीच गुरूवार को नये सिरे से आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया जब राज्यपाल ने कहा कि चक्रवाती तूफान बुलबुल से प्रभावित क्षेत्रों में राहत वितरण पर राजनीति लोकतंत्र को आहत करती है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राज्यपाल के पद पर बैठे किसी व्यक्ति को समांतर प्रशासन चलाने का प्रयास नहीं करना चाहिए। धनखड़ ने गुरुवार को कहा कि वह तूफान प्रभावित इलाकों के हालात की समीक्षा करेंगे और इसके बाद फैसला करेंगे कि वहां का दौरा करना है या नहीं।

    09:51 (IST)15 Nov 2019
    महाराष्ट्र में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के गठबंधन के खिलाफ न्यायालय में याचिका

    उच्चतम न्यायालय में एक याचिका दायर कर महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा के बीच चुनाव बाद गठबंधन को सत्ता हासिल करने के लिये मतदाताओं से की गई ‘‘धोखेबाजी’’ घोषित करने की मांग की गई। इस याचिका के अगले कुछ दिनों में सुनवाई के लिये सूचीबद्ध होने की उम्मीद है। याचिका में आरोप लगाया गया है कि भाजपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली शिवसेना के रुख में बदलाव कुछ और नहीं बल्कि लोगों द्वारा राजग में जताए गए भरोसे के साथ विश्वासघात है।

    Next Stories
    1 सीबीआई चाहे तो कर सकती है जांच- राफेल पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा
    2 चौथा रामनाथ गोयनका स्मारक व्याख्यान: विदेश नीति में लीक का हठ ठीक नहींः एस. जयशंकर
    3 आतिश तासीर के समर्थन में 250 नामी लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी
    जस्‍ट नाउ
    X