ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की न्यायिक हिरासत बढ़ी, 27 नवंबर तक तिहाड़ में रहना होगा

INX Media case में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की न्यायिक हिरासत 27 नवंबर तक बढ़ा दी है।

Author Updated: Nov 13, 2019 5:07:38 pm
वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम

INX Media case में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की न्यायिक हिरासत 27 नवंबर तक बढ़ा दी है।

 कांग्रेस ने कर्नाटक के 17 विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने संबंधी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के निर्णय को उच्चतम न्यायालय द्वारा बरकरार रखे जाने के बाद बुधवार को प्रदेश की बी एस येदियुरप्पा सरकार के ‘नाजायज’ होने का आरोप लगाया है और इसे तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है।

कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह सवाल भी किया कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी येदियुरप्पा सरकार को बर्खास्त करने और विधायकों की ‘ऑपरेशन कमल’की जांच का कराने का साहस दिखा पाएंगे? उन्होंने ट्वीट कर दावा किया है कि ‘‘उच्चतम न्यायालय के निर्णय ने कर्नाटक में ‘ऑपरेशन कमल’ के ढोल की पोल खोल दी। अब साफ है कि भाजपा ने जद(एस)-कांग्रेस की चुनी सरकार को जबरन गिराया था।’’

कांग्रेस ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश करने के लिए उनकी आलोचना की और आरोप लगाया कि उन्होंने ‘न्याय का हनन’ किया है और संवैधानिक प्रक्रिया का मजाक बनाया है। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने महाराष्ट्र के राज्यपाल पर राकांपा, शिवसेना और भाजपा को सरकार बनाने के लिए बहुमत साबित करने के लिए ‘मनमाने ढंग से’ समय देने का आरोप भी लगाया।

सुरजेवाला ने कहा, ‘‘ये बेईमानी से भरा हुआ और राजनीति से प्रेरित है।’

महाराष्ट्र में सरकार बनाने का दावा पेश करने के लिए शिवसेना के नेता राज्यपाल से मिलने राजभवन गए है्ं। पार्टी के एकनाथ शिंदे और आदित्य ठाकरे के नेतृत्व में कई नेता राज्यपाल से मिले। कांग्रेस ने बाहर से पार्टी को समर्थन देने की बात कही है। सरकार में शामिल नहीं होगी। एनसीपी नेता भी राजभवन गए हैं। हालांकि एनसीपी का कहना है कि वह शिवसेना के किसी वरिष्ठ को मुख्यमंत्री बनाने के पक्ष में है। 17 नवंबर को ले सकती है शपथ

 

Live Blog

Highlights

    16:51 (IST)13 Nov 2019
    कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई

    INX Media case में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम की न्यायिक हिरासत 27 नवंबर तक बढ़ा दी है।

    16:13 (IST)13 Nov 2019
    कश्मीर में एक आतंकी ने लोकल नागरिक पर चलाई गोली

    जम्मू-काश्मीर में आतंकवादियों ने अवंतीपोरा के त्राल इलाके में एक नागरिक पर गोली चलाई है। क्षेत्र को चारों तरफ से घेराव कर, गोला चलाने वाले की तलाश जारी है।

    15:36 (IST)13 Nov 2019
    पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को दिल्ली की अदालत में पेश किया जाएगा

    INX मीडिया केस: पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को जल्द ही दिल्ली की एक अदालत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा। उनकी न्यायिक हिरासत आज समाप्त हो रही है।

    14:58 (IST)13 Nov 2019
    भाजपा नेता रिमझिम मित्रा ने कहा -  हमारे पास विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति थी

    विरोध प्रदर्शन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हिरासत में रहने के बाद भाजपा नेता रिमझिम मित्रा ने कहा कि  हमारे पास विरोध प्रदर्शन करने की पूर्व अनुमति थी और विरोध शांतिपूर्ण था। पुरुष पुलिसकर्मियों ने हमें रोका  है।

    14:12 (IST)13 Nov 2019
    किसान को केंद्र में रखकर महाराष्ट्र में बनाया जा रहा है न्यूनतम साझा कार्यक्रम

    शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस मिलकर न्यूनतम साझा कार्यक्रम तैयार करने में जुटी हुई है। इसके लिए बाकायदा कमेटियों का भी ऐलान कर दिया गया है। किसान कर्ज माफी का मुद्दा प्रमुख रूप से उभरा है। शिवसेना,एनसीपी और कांग्रेस इस कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर यानी कि न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर काम कर रहे हैं।

    14:07 (IST)13 Nov 2019
    Odd- even याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

    सुप्रीम कोर्ट ने एक जनहित याचिका पर दिल्ली सरकार को नोटिस जारी किया है, जो एक वकील संजीव कुमार द्वारा दायर किया गया था, जिसने इसकी odd-even योजना को वाहनों के अवैध वर्गीकरण की चुनौती दी। न्यायालय इस मामले का सुनवाई 15 नवंबर को करेगा।

    13:26 (IST)13 Nov 2019
    कांग्रेस ने बी एस येदियुरप्पा सरकार पर ‘नाजायज’ होने का आरोप लगाया

    कांग्रेस ने कर्नाटक के 17 विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने संबंधी पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के निर्णय को उच्चतम न्यायालय द्वारा बरकरार रखे जाने के बाद बुधवार को प्रदेश की बी एस येदियुरप्पा सरकार के ‘नाजायज’ होने का आरोप लगाया है और इसे तत्काल बर्खास्त करने की मांग की है।

    12:20 (IST)13 Nov 2019
    महाराष्ट्र में गठबंधन पर चर्चा के लिए कांग्रेस- एनसीपी ने बनाई कमेटी

    कांग्रेस ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के साथ साझा न्यूनतम कार्यक्रम पर बातचीत के लिए महाराष्ट्र के नेताओं की एक समिति बनाई है। समिति में अशोक चव्हाण, पृथ्वीराज चव्हाण, मणिकराव ठाकरे, बालासाहेब थोराट और विजय वाडेतीवार शामिल हैं।

    12:04 (IST)13 Nov 2019
    अजीत पवार ने कहा - नए साल से पहले मिले राज्य को सीएम

    बैठक में आज हमारे सभी विधायकों ने कहा कि सरकार का गठन जल्द से जल्द होना चाहिए। यहां तक कि मुझे लगता है कि नया साल शुरू होने से पहले महाराष्ट्र को सरकार मिलनी चाहिए।

    11:52 (IST)13 Nov 2019
    संजय राउत से मिल सकते है कांग्रेस के नेता

    संजय राउत से मिले एनसीपी के नेता, और आज कांग्रेस के नेता भी जा सकते है उनसे मुलकात करने।

    11:27 (IST)13 Nov 2019
    कर्नाटक के बागी विधायक दोबारा लड़ सकते है चुनाव

    कर्नाटक के बागी विधायकों पर SC का फैसला। इस्तीफा देने के बावजूद 17 विधायकों को सदस्यता के अयोग्य करार देने का स्पीकर को अधिकार था। लेकिन विधानसभा के पूरे कार्यकाल के लिए उन्हें चुनाव लड़ने से मना कर देना गलत था।

    10:51 (IST)13 Nov 2019
    सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के 17 विधायको के अयोग्यता का मामला सही ठहराया

    सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के 17 विधायको के अयोग्यता का मामला सही ठहराया है। लेकिन यह विधायक चुनाव लड़ सकते है।

    10:51 (IST)13 Nov 2019
    सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के 17 विधायको के अयोग्यता का मामला सही ठहराया

    सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक के 17 विधायको के अयोग्यता का मामला सही ठहराया है। लेकिन यह विधायक चुनाव लड़ सकते है।

    10:47 (IST)13 Nov 2019
    राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास ने कहा- मंदिर के लिए नए ट्रस्ट की जरूरत नहीं

    राम जन्मभूमि न्यास अध्यक्ष नृत्य गोपाल दासः मंदिर के लिए नए ट्रस्ट की जरूरत नहीं

    10:42 (IST)13 Nov 2019
    NCP नेता अजीत पवार ने कहा कि- यहां दलबदल की स्थिति नही्ं

    एनसीपी नेता अजीत पवार ने कहा- यदि दलबदल की स्थिति है, तो तीन पक्ष A, B और C एक समान उम्मीदवार का समर्थन करने का निर्णय लेंगे, तो कोई भी हमें पराजित नहीं कर सकता है।

    09:11 (IST)13 Nov 2019
    गाजियाबाद में प्रदुषण का स्तर बढ़ा

    आज सुबह गाजियाबाद में स्मॉग की एक परत आसमान को छू रही है। इंदिरापुरम क्षेत्र में वायु गुणवत्ता सूचकांक (AQI) 465 पर, लोनी 475 पर, संजय नगर 469 पर और वसुंधरा 479 पर - सभी 'गंभीर' श्रेणी में हैं।

    07:26 (IST)13 Nov 2019
    मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह नागा शांति समझौते पर कहा है कि मणिपुर का क्षेत्रीय सीमा प्रभावित नहीं होगी

    मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बिरेन सिंह नागा शांति समझौते पर कहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा एक प्रतिबद्धता दी गई है कि मणिपुर की क्षेत्रीय सीमा प्रभावित नहीं होगी और राज्य के प्रशासनिक ढांचे की रक्षा की जाएगी।

    19:53 (IST)12 Nov 2019
    छठ के बाद रबिन्द्र सरोवर के पानी में कोई असामान्यता नहीं: डब्ल्यूबीपीसीबी

    पश्चिम बंगाल प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (डब्ल्यूबीपीसीबी) ने मंगलवार (12 नवंबर) को कहा कि छठ पूजा के बाद महानगर के रबिन्द्र सरोवर की पारिस्थितिकी में कोई असामान्यता नहीं दिखी। उनकी इस बात को पर्यावरणविदों के धड़े ने खारिज कर दिया। बोर्ड के निष्कर्षों का ब्यौरा साझा करते हुए एक अधिकारी ने कहा कि दो नवम्बर और तीन नवम्बर को तालाब से लिए गए नमूने दर्शाते हैं कि कोलीफॉर्म का स्तर (मानव और जानवर कूड़े में पाया जाने वाला बैक्टीरिया) तय सीमा के अंदर है। दो और तीन नवम्बर को छठ पूजा थी।

    19:16 (IST)12 Nov 2019
    बिहार में दो सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत, 7 जख्मी

    बिहार के भोजपुर और बेगूसराय जिलों में अलग अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई जबकि सात अन्य घायल हो गए। भोजपुर जिला के बिहियां थाना अंतर्गत लहंग डुमरिया गांव के समीप मंगलवार (12 नवंबर) सुबह एक स्कार्पियो वाहन का टायर अचानक फट गया। इससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में गाड़ी में सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि छह अन्य घायल हो गए। बिहियां थानाध्यक्ष रामलखन प्रसाद ने बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 84 आरा-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुए इस हादसे में सुनील राय (27), इंदु देवी (35) और सुशीला कुंवर (75) की मौत हो गई।

    18:44 (IST)12 Nov 2019
    करतारपुर के बाद ननकाना साहिब जाने में भी सफल होंगे हम: योगी

    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से श्रद्धालुओं का पाकिस्तान स्थित करतारपुर साहिब जाना मुमकिन हुआ है और वह दिन दूर नहीं जब हम ननकाना साहिब जाने में भी सफल होंगे। योगी ने मंगलवार (12 नवंबर) को गुरु नानक देव के 550वें प्रकाश पर्व पर यहां आयोजित एक कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि गुरु नानक ने जिस पवित्र स्थल करतारपुर साहिब में अपने आखिरी वक्त गुजारे थे, उस स्थान पर अब सभी श्रद्धालु जा पाएंगे।

    18:12 (IST)12 Nov 2019
    कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में शहरों का विकास ठप हुआ : चतुर्वेदी

    राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी ने मौजूदा कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में शहरों का विकास कार्य ठप होने का आरोप लगाते हुए मंगलवार (12 नवंबर) को कहा कि केंद्र की कई योजनाओं को राज्य सरकार ने रोक दिया है। भाजपा ने आगामी निकाय चुनाव के लिए दृष्टि पत्र भी जारी किया। भाजपा के पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘कांग्रेस सरकार के 11 महीनों के कार्यकाल में शहरों में सफाई, बिजली व्यवस्था सहित विकास के सारे काम ठप हो गए हैं और व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है।’ उन्होंने कहा, ‘केन्द्र सरकार ने एलईडी लाईट, स्वच्छता के काम को प्राथमिकता से निकायों तक पहुंचाने का काम किया था, कांग्रेस सरकार ने इन कामों को रोक दिया है।’

    17:53 (IST)12 Nov 2019
    घर से बरामद हुए प्रेमी युगल के शव

    कौशाम्बी जिले के चरवा थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल के शव प्रेमिका के घर से बरामद हुए। पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण गोपाल ने बताया कि मंगलवार (12 नवंबर) को चरवा थाना क्षेत्र के उदाथू गांव की निवासी 16 वर्षीय एक किशोरी और उसी के गांव के रहने वाले उसके प्रेमी ननकू (20) के शव किशोरी के घर से बरामद किये गए। उन्होंने बताया कि किशोरी के परिजन सोमवार (11 नवंबर) की रात को धान कूटने के लिये खेत पर गए थे और वह घर पर अकेली थी। सुबह उसका और ननकू का शव घर में पाया गया।

    17:35 (IST)12 Nov 2019
    प्रहलाद लोधी मामला : मप्र सरकार उच्च न्यायालय के स्थगन संबंधी फैसले को देगी चुनौती

    भाजपा के बर्खास्त विधायक प्रहलाद लोधी को आपराधिक मामले में भोपाल की विशेष अदालत से मिली दो साल की सजा पर मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय द्वारा रोक लगाए जाने के फैसले को राज्य सरकार उच्चतम न्यायालय में चुनौती देगी। मध्य प्रदेश के महाधिवक्ता शशांक शेखर ने मंगलवार (12 नवंबर) को बताया, ‘राज्य सरकार उच्च न्यायालय से प्रहलाद लोधी को मिले स्थगन को उच्चतम न्यायालय में चुनौती देगी। इसके लिए एक या दो दिनों में विशेष अनुमति याचिका (एसएलपी) दायर करेंगे।’

    15:47 (IST)12 Nov 2019
    वकील सुनील फर्नांडीज ने शिवसेना के लिए याचिका दायर की है

    शिवसेना ने उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर की जिसमें महाराष्ट्र सरकार के फैसले को चुनौती दी गई कि सरकार बनाने की उनकी क्षमता को साबित करने के लिए पार्टी को समय नहीं दिया जाए। वकील सुनील फर्नांडीज ने शिवसेना के लिए याचिका दायर की है।

    15:14 (IST)12 Nov 2019
    सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना ने राष्ट्रपति शासन के खिलाफ याचिका दाखिल की

    सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना ने राष्ट्रपति शासन के खिलाफ याचिका दाखिल की।

    15:04 (IST)12 Nov 2019
    NCP नेता नवाब मलिक ने कहा कि पार्टी का मानना है कि तीनों दलों (कांग्रेस, NCP,शिवसेना) के साथ आए बिना वैकल्पिक सरकार नहीं बन सकती

    NCP नेता नवाब मलिक ने कहा कि पार्टी का मानना है कि तीनों दलों (कांग्रेस, NCP,शिवसेना) के साथ आए बिना वैकल्पिक सरकार बनाना संभव नहीं है। यदि तीनों एक साथ नहीं आते हैं, तो महाराष्ट्र में एक स्थिर सरकार नहीं हो सकती है।

    13:47 (IST)12 Nov 2019
    असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कहा कि- हम न तो भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना सरकार की

    असदुद्दीन ओवैसी ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर कहा कि- हम न तो भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करेंगे और न ही शिवसेना सरकार का नेतृत्व करेंगे। हम अपना रुख दोहराते हैं। अब मैं खुश हूं कि अगर कांग्रेस-राकांपा शिवसेना का समर्थन कर रही है, तो लोगों को पता चल जाएगा कि कौन किसके वोट काट रहा है और कौन टक्कर दे रहा है किसके साथ।

    12:43 (IST)12 Nov 2019
    मुंबई: भाजपा नेता आशीष शेलार ने आज लीलावती अस्पताल में शिवसेना नेता संजय राउत से मुलाकात की

    मुंबई: भाजपा नेता आशीष शेलार ने आज लीलावती अस्पताल में शिवसेना नेता संजय राउत से मुलाकात की। राउत को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

    12:17 (IST)12 Nov 2019
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और अहमद पटेल ने आज मुंबई के लिए रवाना

    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और अहमद पटेल ने आज मुंबई में NCP नेताओं से मुलाकात करेंगे मुलकात।

    11:45 (IST)12 Nov 2019
    झारखंड में 50 सीटों पर लड़ेगी लोजपा- चिराग पासवान

    लोजपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी की राज्य इकाई ने फैसला किया है कि हम झारखंड की 50 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेंगे, पहली सूची आज जारी की जाएगी।

    10:47 (IST)12 Nov 2019
    कांग्रेस पर भड़के शरद पवार कहा - बैठक बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं

    NCP प्रमुख शरद पवार से यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस और राकांपा के बीच आज एक बैठक होनी है तो उन्होंने कहा- कौन कहता है कि कोई बैठक है? मुझे नहीं पता।

    10:36 (IST)12 Nov 2019
    मुंबई: एनसीपी प्रमुख शरद पवार आज लीलावती अस्पताल में मिलगें संजय राउत से

    मुंबई: एनसीपी प्रमुख शरद पवार आज लीलावती अस्पताल में शिवसेना नेता संजय राउत से मुलाकात करेंगे। राउत को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कल अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

    10:15 (IST)12 Nov 2019
    सामूहिक रुप से फैसला लिया जाएगा - अजीत पवार

    एनसीपी नेता अजीत पवार ने कहा जो भी निर्णय लिया जाएगा, सामूहिक रूप से लिया जाएगा, इसलिए हम कल कांग्रेस की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे थे, लेकिन यह नहीं आया, हम इस पर अकेले फैसला नहीं कर सकते। कोई गलतफहमी नहीं है, हम एक साथ चुनाव लड़े हैं और एक साथ हैं।

    09:25 (IST)12 Nov 2019
    कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कल रात बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया

    कर्नाटक: सीने में दर्द की शिकायत के बाद कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कल रात बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    08:56 (IST)12 Nov 2019
    सुरक्षा बलों ने दो आंतकियों मार गिराया

    जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। गुंड इलाके में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने मंगलवार सुबह को सर्च ऑपरेशन चलाया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। फिलहाल, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। अभी एनकाउंटर चल रहा है।

    08:02 (IST)12 Nov 2019
    सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़ जारी

    कश्मीर में गांदरबल जिले के गुंड इलाके में सेना और आतंकी के बीच मुठभेड़ जारी, एक से दो आतंकियों के छुपे होने की खबर है। सुबह करीब 7 बजे फायरिंग शुर हुई है।

    19:22 (IST)11 Nov 2019
    17 को बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर बनेगी नई सरकार

    सूत्रों के मुताबिक महाराष्ट्र में नई सरकार 17 नवंबर को बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर शपथ ले सकती है। ऐसी संभावना जताई जा रही है।

    18:55 (IST)11 Nov 2019
    सोनिया गांधी के घर पर कांग्रेस की बैठक खत्म

    दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर पर कांग्रेसी की बैठक खत्म हुई। 10 जनपथ पर पौने तीन घंटे चली मीटिंग। महाराष्ट्र में शिवसेना को बाहर से समर्थन देने का निर्णय हुआ।

    18:49 (IST)11 Nov 2019
    राष्ट्रपति गुरु नानक देव जी की जयंती समारोह में भाग लेंगे

    राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद कल पंजाब के सुल्तानपुर लोधी में गुरु नानक देव जी की 550 वीं जयंती समारोह में भाग लेंगे। 

    18:29 (IST)11 Nov 2019
    महाराष्ट्र में कांग्रेस ने शिवसेना से स्पीकर का पद मांगा

    महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस उसे बाहर से समर्थन देगी। इसके बदले में कांग्रेस ने उससे स्पीकर का पद मांगा है।

    18:07 (IST)11 Nov 2019
    ममता बनर्जी ने चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का हवाई दौरा किया

    पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज #CycloneBulbul से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण किया। राज्य ने 7 मानव हताहतों की सूचना दी, चक्रवात के कारण लगभग 1 लाख घरों और खड़ी फसलों को नुकसान।

    17:03 (IST)11 Nov 2019
    उद्धव ठाकरे ने सोनिया गांधी से की बात

    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज सोनिया गांधी से फोन पर बात की है।

    17:01 (IST)11 Nov 2019
    केंद्रीय मानव संसाधन विकास (HRD) मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने आज जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्रों से मुलाकात की

    HRD मंत्रालय: केंद्रीय मानव संसाधन विकास (HRD) मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने आज जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्रों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि उनके मुद्दों का हल जल्द ही मिल जाएगा।

    17:01 (IST)11 Nov 2019
    केंद्रीय मानव संसाधन विकास (HRD) मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने आज जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्रों से मुलाकात की

    HRD मंत्रालय: केंद्रीय मानव संसाधन विकास (HRD) मंत्री रमेश पोखरियाल 'निशंक' ने आज जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के छात्रों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि उनके मुद्दों का हल जल्द ही मिल जाएगा।

    16:15 (IST)11 Nov 2019
    कुछ पल में शुरु होगी कांग्रेस नेताओं की बैठक

    दिल्ली: कांग्रेस नेता एके एंटनी और अहमद पटेल 10 जनपथ (कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास) पहुंचे। महाराष्ट्र में राजनीतिक स्थिति पर चर्चा के लिए पार्टी के महाराष्ट्र के नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है, शीघ्र ही होने वाली है बैठक।

    16:15 (IST)11 Nov 2019
    कुछ पल में शुरु होगी कांग्रेस नेताओं की बैठक

    दिल्ली: कांग्रेस नेता एके एंटनी और अहमद पटेल 10 जनपथ (कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास) पहुंचे। महाराष्ट्र में राजनीतिक स्थिति पर चर्चा के लिए पार्टी के महाराष्ट्र के नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है, शीघ्र ही होने वाली है बैठक।

    16:02 (IST)11 Nov 2019
    JNU में छात्रों का विरोध प्रदर्शन, कॉलेज के बाहर CRPF तैनात

    दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू छात्र संघ (JNUSU) द्वारा फीस वृद्धि सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर JNU की छात्राओं को महिला पुलिस कर्मियों ने बैकफुट पर धकेल दिया, जो विश्वविद्यालय परिसर के बाहर जारी है।

    15:57 (IST)11 Nov 2019
    संजय राउत अस्पताल में भर्ती

    शिवसेना नेता संजय राउत को लीलावती अस्पताल में कराया गया भर्ती।

    15:06 (IST)11 Nov 2019
    कांग्रेस-एनसीपी का हो सकता है साझा प्रेस कांफ्रेस

    महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर लगातार बढ़ रहा सस्पेंस, शाम चार बजे हो सकती है एनसीपी-कांग्रेस की साझा बैठक। इसी बैठक में होगा आगे का फैसला।

    14:17 (IST)11 Nov 2019
    अरविंद सावंत ने कहा- ठाकरे परिवार जो वचन देता है वो निभाता है

    अरविंद सावंत ने कहा- ठाकरे परिवार जो वचन देता है वो निभाता है। ऐसे झूठों के साथ हमें नहीं रहना। ऐसे माहौल में मैं मंत्री बना रहूं यह नैतिकता के आधार पर सही नहीं लगता। इसलिए मैंने आज अपना इस्तीफा सौंप दिया।

    Next Stories
    1 ‘तुम्हारा शहर…हमें यकीन है हमारा कसूर निकलेगा’, Ayodhya Verdict सुनकर कुर्बान के निकले आंसू, बयां किया दर्द
    2 Weather Forecast Today, Cyclone Bulbul LIVE Updates: चक्रवात ‘बुलबुल’ ने पश्चिम बंगाल में मचाई तबाही, 10 लोगों की मौत, 2.73 लाख परिवार प्रभावित
    3 चुनाव व्यवस्था में कई ऐतिहासिक सुधार करने वाले पूर्व चीफ इलेक्शन कमिश्नर टीएन शेषन का निधन
    जस्‍ट नाउ
    X