ताज़ा खबर
 

हिमाचल की बीजेपी नेता की धमकी- टूट सकता है प्रियंका गांधी का शिमला वाला बंगला

हिमाचल प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की प्रमुख राशिम धर सूद ने अपने एक वीडियो संदेश में यह धमकी दी है। अपने वीडियो संदेश में राशिम धर सूद ने कंगना रनौत का ऑफिस गिराने के कारण शिवसेना की जमकर आलोचना की।

PRIYANKA GANDHI kangana ranaut himachal pradeshहिमाचल की भाजपा नेता ने प्रियंका गांधी का बंगला गिराने की धमकी दी है। (फाइल फोटो)

बीएमसी द्वारा फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस को गिराने के बाद से कंगना के समर्थन में लगातार आवाजें उठ रही हैं। अब हिमाचल प्रदेश में बीजेपी की महिला मोर्चा की प्रमुख ने धमकी दी है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी का शिमला स्थित बंगला भी गिराया जा सकता है। हालांकि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भाजपा नेत्री के इस बयान का समर्थन नहीं किया है।

खबर के अनुसार, हिमाचल प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की प्रमुख राशिम धर सूद ने अपने एक वीडियो संदेश में यह धमकी दी है। अपने वीडियो संदेश में राशिम धर सूद ने कंगना रनौत का ऑफिस गिराने के कारण शिवसेना की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि “अगर जरूरत पड़ी तो हम कांग्रेस की बेटी प्रियंका गांधी को भी नहीं छोड़ेंगे, जिन्होंने शिमला में एक घर बनाया है। हम वादा करते हैं कि हम उनका भी घर तोड़ देंगे।”

कंगना रनौत का संबंध हिमाचल प्रदेश से ही है। यही वजह है कि मुंबई में बीएमसी की कार्रवाई से हिमाचल प्रदेश के लोगों में खासा गुस्सा देखा जा रहा है। गुरुवार को बीजेपी महिला मोर्चा ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ और कंगना रनौत के समर्थन में धरना प्रदर्शन भी किया।

वहीं भाजपा नेता के उक्त बयान से सीएम जयराम ठाकुर ने असहमति जाहिर की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से हिमाचल की बेटी कंगना को महाराष्ट्र सरकार द्वारा निशाना बनाया गया है, हम उसकी आलोचना करते हैं लेकिन हम इस बयान (महिला मोर्चा चीफ के बयान) का भी समर्थन नहीं करते हैं।”

उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी ने शिमला के हाई प्रोफाइल इलाके में एक बंगला बनवाया है। यह बंगला शिमला से 15 किलोमीटर ऊपर स्थित है और शिमला स्थित राष्ट्रपति के ग्रीष्मकालीन आवास द रिट्रीट के नजदीक स्थित है। इसके साथ ही इस इलाके में कई और लग्जरी कॉटेज भी स्थित हैं।

प्रियंका गांधी ने साल 2007 में यह प्लॉट खरीदा था। उस दौरान तत्कालीन हिमाचल प्रदेश सरकार ने प्रियंका गांधी और उनके परिवार को भूमि की खरीद संबंधी कई छूट दी थीं। शिमला स्थित बंगले को लेकर साल 2017 में हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट ने प्रियंका गांधी वाड्रा को नोटिस भी जारी किया था। दरअसल तत्कालीन हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा प्रियंका गांधी और उनके परिवार को दी गई छूट के संबंध में डिटेल जानकारी देने के लिए दाखिल की गई याचिका पर कोर्ट ने यह नोटिस जारी किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: शो में बोले पैनलिस्ट- हमारे टैक्स के पैसों से कंगना को क्यों दी गई सिक्योरिटी? BJP प्रवक्ता का जवाब- कसाब को बिरयानी खिलाते थे, तब दिक्कत नहीं थी?
2 ‘स्किल्ड भारत’ को PM ने दिया 5 C का मंत्र, कहा- मार्कशीट छात्रों के लिए बनी ‘प्रेशरशीट’, पैरेंट्स के लिए ‘प्रेस्टीज शीट’; NEP इस दबाव को दूर करेगा
3 COVID-19 Sero Survey: 64 लाख लोग मई तक हो चुके थे संक्रमित, 0.73 वयस्क आए चपेट में- ICMR के पहले सर्वे में खुलासा
यह पढ़ा क्या?
X