कंगना को केंद्र से ‘कवच’ के बाद मां आशा को BJP ज्वॉइन करने का ऑफर, हिमाचल पार्टी चीफ बोले…तो उनका स्वागत है

हिमाचल बीजेपी का कहना है कि आशा ने आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने का बयान नहीं दिया है लेकिन उन्होंने पार्टी का समर्थन किया है।

Kangna Ranaut,BJP, Asha Ranautकंगना की मां आशा रनौत को बीजेपी ने पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है। (फोटो-सोशल मीडिया)

कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर उनकी मां आशा रनौत ने बीजेपी को शुक्रिया कहा है। आशा के अभिवादन के बाद बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है।

हिमाचल प्रदेश की बीजेपी इकाई का कहना है कि अगर आशा बीजेपी में शामिल होना चाहती हैं तो हम इस फैसले का स्वागत करेंगे। हिमाचल बीजेपी का कहना है कि आशा ने आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने का बयान नहीं दिया है लेकिन उन्होंने पार्टी का समर्थन किया है। द प्रिंट की रिपोर्ट के मुताबिक हिमाचल प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सुरेश कुमार कश्यप ने कहा कि मैंने उनका बयान मीडिया के जरिए सुना।

आशा ने कहा कि वह और उनकी बेटी कांग्रेस की समर्थक रही हैं लेकिन अब वह बीजेपी का समर्थन करेंगी। जहां तक पार्टी से जुड़ने का सवाल है तो उन्होंने इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। मैंने निजी तौर पर उनसे बात की है अगर वह पार्टी में आना चाहेंगी तो हम उनका स्वागत करेंगे।

कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा है,  राजनीतिक प्रतिशोध के लिए शिवसेना,कांग्रेस और NCP की महाराष्ट्र सरकार ने जो हिमाचल की बेटी @KanganaTeam के साथ जो अत्याचार किया है उसकी मैं घोर निंदा करता हूँ। कंगना पूरे भारत की बहादुर बेटी हैं हिमाचल और देश कंगना के साथ खड़ा है।

गुरुवार को मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान आशा रनौत ने कहा कि हम कांग्रेस के पुराने समर्थक रहे हैं, कंगना के दादा जी कांग्रेस पार्टी के सदस्य थे। लेकिन बीजेपी ने हमारा समर्थन किया। अमित शाह जी ने कंगना को सुरक्षा प्रदान की। मैं मोदी जी को भी धन्यवाद कहती हूं।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में कंगना रनौत लगातार शिवसेना और बॉलीवुड की तमाम हस्तियों पर निशाना साध रही हैं। हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना POK से की थी, जिसके बाद वो महाराष्ट्र सरकार के निशाने पर आ गईं हैं।

Next Stories
1 Bihar Elections 2020: ‘अच्छे दिन आए?’ BJP दफ्तर के बाहर बोले पूछने लगे नरेंद्र मोदी के डुप्लीकेट; जानें कौन हैं ये और क्यों रूठे हैं PM से
2 अक्षय कुमार सच में रोज पीते हैं गोमूत्र? तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर पूछा, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स
3 चीन कब्जा चुका है हमारी जमीन, ये भी ऐक्ट ऑफ गॉड है?- राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना
यह पढ़ा क्या?
X