scorecardresearch

पुलिस ने हेमा मालिनी को जवाहर बाग जाने से रोका, जानिए क्या थी वजह

उन्होंने तस्वीरें साझा करने के विवाद पर पर्दा डालने की कोशिश करते हुए कहा, ‘मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी इसलिए मैंने ऐसा कहा। उसके बाद यह घटना हुई। शुक्रवार की रात मैं यहां पहुंचीं। मैंने अपनी सभी शूटिंग रद्द कर दीं और यहां आ गई।

पुलिस ने हेमा मालिनी को जवाहर बाग जाने से रोका, जानिए क्या थी वजह
मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी। (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस व अतिक्रमणकारियों की झड़प वाले जवाहर बाग में स्थिति का जायजा लेने के इरादे से शनिवार सुबह यहां पहुंचीं सांसद हेमामालिनी को पुलिस ने प्रवेश करने से रोक दिया। पुलिस ने कहा कि उक्त इलाके में अब भी तलाश अभियान आपरेशन जारी है इसलिए वहां किसी भी असैन्य व्यक्ति का जाना प्रतिबंधित है।

Read More: मथुरा में धरना देंगी पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि इसमें कोई विशेष बात नहीं है। मथुरा से सांसद हेमामालिनी को रोकने के पीछे पुलिस की कोई विशेष मंशा नहीं है और उनका इरादा साफ है। अभी पूरा इलाका सुरक्षित घोषित नहीं हुआ है। पुलिस और विशेषज्ञों के दल चप्पे-चप्पे की छानबीन कर रहे हैं कि कहीं कोई विस्फोटक न छिपा हो। यदि ऐसे में वीआइपी या किसी भी व्यक्ति के साथ कोई दुर्घटना घट जाती है तो जवाब देना मुश्किल हो जाएगा।

Read Also: टि्वटर पर निशाने पर ली गईं हेमा मालिनी, मथुरा हिंसा के दौरान शेयर की थीं शूटिंग की तस्‍वीरें

गौरतलब है कि अपने लोकसभा क्षेत्र मथुरा में हिंसा के बीच मुंबई में अपनी फिल्म शूटिंग की तस्वीरें ट्विटर पर डालने के लिए आलोचनाओं के घेरे में आईं अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने घटना के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश की अखिलेश यादव सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उसे विधि व्यवस्था पर ध्यान देने की जरूरत है। भाजपा नेता ने कहा कि हिंसा की खबर मिलते ही वह अपनी फिल्म की शूटिंग रद्द कर तत्काल मथुरा पहुंचीं।

Read Also: मथुरा हिंसा पर बोलने से पहले सांसद हेमा मालिनी ने ट्वीट किए अपनी शूटिंग के फोटोज, फिर डिलीट किए

उन्होंने तस्वीरें साझा करने के विवाद पर पर्दा डालने की कोशिश करते हुए कहा, ‘मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी इसलिए मैंने ऐसा कहा। उसके बाद यह घटना हुई। शुक्रवार की रात मैं यहां पहुंचीं। मैंने अपनी सभी शूटिंग रद्द कर दीं और यहां आ गई। मेरी मौजूदगी जब जरूरी होगी, मैं आऊंगी। मुझे और भी काम हैं। मैं पिछले दस दिन से यहां थीं। मैं जैसे ही गई, उसके अगले दिन यह हुआ।’

 

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 05-06-2016 at 12:17:32 am
अपडेट