केजरीवाल समेत 6 AAP नेताओं पर जेटली ने किया केस, कीर्ति आजाद की चुनौती- मुझ पर भी कराओ न

सोमवार को संसद में विपक्ष ने डीडीसीए मामले में वित्‍त मंत्री अरुण जेटली का नाम आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब की मांग करते हुए हंगामा किया।

ddca scam, kirti azad, bjp leader, Defamation, Arun Jaitley, #KirtiAzadExposesJaitley, कीर्ति आजाद, अरुण जेटली, मानहानि, डीडीसीए मामला, डीडीसीए, डीडीसीए में भ्रष्‍टाचार
कीर्ति आजाद।

डीडीसीए में अरुण जेटली के अध्‍यक्ष रहते हुई कथित अनियमितताओं पर सोमवार को खूब राजनीतिक गरमागरमी है। संसद के भीतर विपक्षी नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब की मांग करते हुए लगातार हंगामा कर रहे हैं, जबकि बाहर भाजपा के ही सांसद और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने अरुण जेटली को चुनौती दी। उधर, जेटली ने अरविंद केजरीवाल और आप के पांच नेताओं पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया।

रविवार को अरुण जेटली का नाम लिए बिना उनसे 52 सवाल पूछने वाले पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद ने सोमवार को अरुण जेटली को खुली चुनौती दी कि वह उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करें। जेटली ने सोमवार को दिल्‍ली हाई कोर्ट में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के पांच नेताओं पर सिविल डिफेमेशन केस किया। इसमें इन पर जेटली और उनके परिवार के खिलाफ गलतबयानी के आरोप लगाए गए हैं। केजरीवाल और आप नेताओं ने आरोप लगाया है कि जेटली के रहते डीडीसीए में कई गड़बड़‍ियां हुईं, जिसकी जांच में फंसने की आशंका देख कर केंद्र सरकार ने सीबीआई के जरिए दिल्‍ली के सीएम ऑफिस से संबंधित फाइलें मंगवानी चाहीं।

Read Also:

DDCA CORRUPTION: प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कीर्ति आजाद ने कहा-किसी खास शख्‍स नहीं, भ्रष्‍टाचार के खिलाफ है लड़ाई

भ्रष्‍टाचार के आरोप में घिरे जेटली के बचाव में उतरे गंभीर और सहवाग, कीर्ति आजाद आज करेंगे प्रेस कॉन्‍फ्रेंस

Next Story
चिटफंड घोटाले में ओड़िशा के पूर्व महाधिवक्ता अशोक मोहंती गिरफ्तार
अपडेट