ताज़ा खबर
 

Live Chat में खलल पर वसीम अकरम की सफाई- मैं नहीं था निशाना, पाक मीडिया ने बताया था असहिष्‍णुता का शिकार

इससे पहले पाकिस्‍तानी मीडिया ने वसीम अकरम को भारत में असहिष्‍णुता का ताजा शिकार बताया था। पाकिस्‍तानी मीडिया में चल रही अधिकतर रिपोर्ट्स में भारत की आलोचना की गई थी, लेकिन उनमें अकरम से बात तक नहीं की गई थी।

Author नई दिल्‍ली | Updated: March 29, 2016 10:22 AM
लाइव चैट के दौरान जब कुछ लोगों ने वसीम अकरम को रोका था, तब उनके चेहरे पर ऐसे भाव थे, जिन्‍हें देखकर समझा जा सकता है कि वह कितने खौफ में थे।

मोहाली में रविवार को ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत की जीत के बाद ”आज तक” चैनल पर लाइव चैट के दौरान पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम को कथित तौर रोके जाने के मामले में नया मोड़ आ गया है। घटना के कई घंटे बाद वसीम अकरम ने चुप्‍पी तोड़ते हुए अपने टि्वटर अकाउंट लिखा, ‘मुंबई में जो घटना घटी, उसका निशाना मैं नहीं था। मामले को समझदारी से हैंडल कर लिया गया। आप सभी जो चिंता जाहिर की, उसके लिए शुक्रिया।’ इसके कुछ देर बाद वसीम अकरम ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्‍होंने पाकिस्‍तान के लाहौर में हुए आतंकी हमले का जिक्र करते हुए लिखा, ‘प्‍लीज आप सभी अपनी प्रार्थना उन लोगों के लिए कीजिए, जिन्‍हें इसकी जरूरत है, निर्दोष लोग लाहौर हमले में मारे गए हैं।’ इससे पहले पाकिस्‍तानी मीडिया ने वसीम अकरम को भारत में असहिष्‍णुता का ताजा शिकार बताया था। पाकिस्‍तानी मीडिया में चल रही अधिकतर रिपोर्ट्स में भारत की आलोचना की गई थी, लेकिन उनमें अकरम से बात तक नहीं की गई थी। (पाकिस्‍तानी मीडिया ने क्‍या कहा था यहां पढ़ें)

वसीम अकरम रविवार को जब चैनल पर लाइव चैट कर रहे थे, तब कुछ लोगों ने उन्‍हें रोक दिया था। उस घटना के बाद ”आज तक” के एंकर विक्रांत गुप्‍ता ने कहा था कि चिंता की कोई बात नहीं है, वसीम अकरम बिल्‍कुल ठीक हैं। कुछ लोगों ने कैमरे को लेकर एतराज जताया था। (पूरा घटना क्रम पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

घटना का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories