ताज़ा खबर
 

दिल्ली-गुड़गांव रूट पर लगा 25 KM का भयंकर जाम, पुलिस बोली- दिल्ली वालों अभी यहां मत आना

दिल्ली से सटे गुड़गांव में गुरुवार (28 जुलाई) से भयंकर जाम लगा हुआ है। इस वजह से गाड़ी, बस, मोटरसाइकल, ट्रक सब की रफ्तार थम गई। दिल्ली-गुड़गांव हाईवे पर लगा यह जाम 25 किलोमीटर लंबा हो गया था।
जाम की ये फोटोज ट्विटर पर पोस्ट की जा रही हैं।

दिल्ली से सटे गुड़गांव में गुरुवार (28 जुलाई) से भयंकर जाम लगा हुआ है। इस वजह से गाड़ी, बस, मोटरसाइकल, ट्रक सब की रफ्तार थम गई। दिल्ली-गुड़गांव हाईवे पर लगा यह जाम 25 किलोमीटर लंबा हो गया था। इस वजह से हरियाणा पुलिस ने दिल्ली के लोगों को फिलहाल गुड़गांव ना आने की सलाह दी है। इसके साथ ही जिला मजिस्ट्रेट की तरफ से 29 और 30 जुलाई को स्कूल बंद रखने का आदेश भी जारी कर दिया गया है। गुड़गांव पुलिस कमीशनर नवदीप सिंह ने बताया कि लोगों की मदद और जाम को हटवाने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है। गुड़गांव पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया, ‘पूरी ट्रेफिक पुलिस लोगों की मदद के लिए सड़क पर है।’

बारिश की वजह से लगा जाम: यह जाम लगातार हुई बारिश के बाद एकत्रित हुए पानी की वजह से लगा है। लोगों के मुताबिक, एक्सप्रेस वे के पास ही 4 फीट पानी जमा हो गया था। इस वजह से हरिद्वार से जल ला रहे कावड़ियों को भी काफी दिक्कत हो रही है। अगर जल्द ही जाम नहीं खुला तो डाक कावड़ लाने वालों के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है। क्योंकि ऐसे में उनका ट्रक और बाइक भी वहां पर फंस जाएगी और वह तय वक्त पर अपने घर नहीं पहुंच पाएंगे।

कहां लगा है ज्यादा जाम: हरियाणा के हीरो होंडा चौक, झरसा, इफ्को और शंकर चौक पर ज्यादा जाम लगा है। इस वजह से गाड़ियों के साथ-साथ एंबुलेंस भी आगे नहीं जा पा रही हैं। हालांकि, पुलिस का दावा है कि वह दोपहर 12 बजे तक हालात सामान्य कर देंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.