लाइव शो में रूबिका लियाकत से भिड़ गए गौरव भाटिया, कहने लगे- दर्शक आपको देख रहे, आप बोलिए

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने टीवी डिबेट में कहा कि रुबिका जी अगर आप ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करेंगे कि किसी सरकार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है तो यह एक तरह से बेईमानी होगी।

gaurav bhatia, bjp, tv debateभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने टीवी डिबेट में एंकर रुबिका लियाकत से कहा कि आप शब्दों का जाल बुनिए और बिना मुझे सुने हुए बोलते रहिए। जिसपर रुबिका लियाकत भड़क गईं। (फोटो – एएनआई)

देशभर में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर ने देश की खराब स्वास्थ्य के पोल खोल कर रख दिए हैं। इसी बीच एबीपी न्यूज के टीवी डिबेट में जब एंकर रुबिका लियाकत ने कहा कि कोरोना महामारी से यह बात सिद्ध हो गई है कि किसी भी सरकार का भरोसा नहीं किया जा सकता है तो भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया भिड़ गए और कहने लगे कि दर्शक आपको देख रहे हैं, आप ही पहले बोलिए।

दरअसल एबीपी न्यूज चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट शो में एंकर रुबिका लियाकत और भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया आपस में भिड़ गए। गौरव भाटिया ने टीवी डिबेट में रुबिका लियाकत से कहा कि आप शब्दों का जाल बुनिए और बिना मुझे सुने हुए बोलते रहिए। शब्दों का जाल बुनने वाली बात कहे जाने पर रुबिका लियाकत भड़क गईं। रुबिका कहने लगीं कि यहां पर बेहूदा सिस्टम का जाल बुना हुआ और आप चाहते हैं कि मैं शब्दों की मर्यादा रखूं। लोग मर रहे हैं और आप कह रहे हैं कि मैं बेईमानी कर रही हूं। 

इसके बाद गौरव भाटिया ने रुबिका की बातों का जवाब देते हुए कहना शुरू कर दिया कि पहले आप बोल लीजिए, दर्शक आपको देख रहे हैं। जिसके बाद रुबिका ने भी जवाब देते हुए कहा कि मेरे पास बोलने के लिए 24 घंटे हैं। इतना ही नहीं जब रुबिका लियाकत ने कोरोना को लेकर केंद्र सरकार की नाकामियों के बारे में भाजपा प्रवक्ता से सवाल पूछा। तो भाजपा प्रवक्ता ने एंकर को कहना शुरू कर दिया कि आप तो बेईमानी कर रहीं है।

टीवी डिबेट में एंकर रुबिका लियाकत ने भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया से सवाल पूछा कि ज्यादातर राज्यों में आपकी सरकार है, केंद्र में भी आपकी सरकार है। लेकिन अब एक बात तो सिद्ध हो गया है कि किसी भी सरकार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है। इसपर जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि रुबिका जी अगर आप ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करेंगे कि किसी सरकार पर भरोसा नहीं किया जा सकता है तो यह एक तरह से बेईमानी होगी।

गौरव भाटिया के इतना कहते ही एंकर रुबिका लियाकत ने सवाल पूछने वाले लहजे में कहा “ ये बेईमानी है”। इसपर गौरव भाटिया ने कहना शुरू किया कि आप बोल लीजिए, आप ही पहले बोल लीजिए। गौरव भाटिया को बीच में रोकते हुए रुबिका लियाकत ने कहा कि आपने बेईमानी वाली जो बात बोली है उसपर मुझे घोर आपत्ति है। रुबिका लियाकत के आपत्ति जताते ही भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हो गई आपत्ति आपकी, अब आप बीच में मत बोलिएगा। गौरव भाटिया के ऐसा कहने पर एंकर रुबिका लियाकत और भड़क गईं। रुबिका कहने लगी कि मैं क्यों नहीं बोलूं, अब आपको इसपर भी घमंड है। आगे रुबिका ने कहा कि पहले आप अपने शब्दों को वापस लीजिए. यहां पूरे देश का सिस्टम ख़राब हो चुका है और आप घमंड में बैठे हैं।

Next Stories
1 लाइव शो में हाथ जोड़ रोने लगे सपा प्रवक्ता, गौरव भाटिया बोले- अखिलेश यादव से दिलवाएं वैक्सीन पर बयान
2 धैर्य नहीं त्यागने का उपदेश और राम जी का संदेश दे पुरानी बातें दोहरा गए नरेंद्र मोदी, कोरोना से लड़ाई के लिए कोई नया ऐलान नहीं
3 दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र को फटकारा, जान से ऊपर नहीं हो सकते आर्थिक हित, हम आपदा की तरफ बढ़ रहे
यह पढ़ा क्या?
X