ताज़ा खबर
 

डिबेट में एक दूसरे से भिड़े कांग्रेस-बीजेपी प्रवक्ता, पात्रा से बोलीं सुप्रिया श्रीनेत- तुम्हें चबा जाउंगी

संबित पात्रा ने टीवी डिबेट में सुप्रिया श्रीनेत को अशिक्षित कह दिया। इसपर जवाब देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि अगर कोई मुझसे बदतमीजी करेगा तो मैं चुप नहीं रहूंगी।

tv debate, congress, bjpटीवी चैनल पर आयोजित डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा आपस में ही भिड़ गए। (एक्सप्रेस फोटो / अनिल शर्मा)

टीवी चैनलों पर आयोजित टीवी डिबेट शो में पैनलिस्ट अक्सर एक दूसरे से उलझ पड़ते हैं। कई बार तो हंगामा इतना बढ़ जाता है कि अन्य लोगों को बीचबचाव कर माहौल को शांत कराना पड़ता है। पिछले दिनों एक टीवी चैनल पर आयोजित डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा आपस में  भिड़ गए। सुप्रिया श्रीनेत ने संबित पात्रा को टीवी डिबेट में ही कह दिया कि मैं तुम्हें चबा जाउंगी।

दरअसल आज तक न्‍यूज चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा से कहा कि राहुल गांधी बीजेपी की बैंड बजा रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए संबित पात्रा ने कहा कि जिसकी बैंड खुद बजी हुई है वो हमारा क्या बैंड बजाएंगे। इस दौरान सुप्रिया श्रीनेत भाजपा प्रवक्ता के बोलने के दौरान ही कुछ कहने लगीं तो संबित पात्रा ने उन्हें चुप रहने को कहा।

आगे संबित पात्रा ने सुप्रिया श्रीनेत से कहा कि आप पान चबा रहीं है, पूरा चबा लीजिए और मुझे बोलने दीजिए। संबित पात्रा के इतना कहते ही कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मैं अपना चबा रहीं हूं, तुम्हारा नहीं चबा रहीं हूं। तुम्हे चबा जाउंगी, इसलिए चुप रहिए।

इसके बाद संबित पात्रा ने कहा कि तू तड़ाक बंद करो नहीं तो मुझे भी ये सब करना आता है। साथ ही संबित पात्रा ने कहा की भद्रता के दायरे में रहकर बात करना सीखो। संबित की इस बात का जवाब देते हुए सुप्रिया ने कहा कि आप कितने बदतमीज हैं ये सबको पता है।

हालांकि एंकर अंजना ओम कश्यप के बीच बचाव करने पर दोनों प्रवक्ता थोड़ी देर के लिए शांत हुए लेकिन दोबारा से वे दोनों आपस में भिड़ गए। सुप्रिया श्रीनेत ने संबित पात्रा को कहा कि आप कॉमेडी सेंट्रल में जाइए। इसपर संबित पात्रा कहने लगे कि आप राहुल गांधी के कॉमेडी सेंट्रल में जाइए। सबको बड़ा जोकर वही है।

 

इतना ही नहीं संबित ने सुप्रिया श्रीनेत को अशिक्षित भी कह दिया। इसपर जवाब देते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि अगर कोई मुझसे बदतमीजी करेगा तो मैं चुप नहीं रहूंगी। मैं भी दस गुना ज्यादा बदतमीजी करूंगी। हालांकि हंगामा बढ़ता देख एंकर अंजना ओम कश्यप से दोनों से शांत रहने का आग्रह किया। जिसके बाद दोनों थोड़ी देर के लिए तो शांत हुए लेकिन फिर से आपस में भिड़ बैठे।

Next Stories
1 EVM पर बवालः बीजेपी प्रवक्ता ने EC का किया बचाव, बोले गौरव वल्लभ- 2014 के बाद से हम सारे परमात्मा निर्भर, सरकार ईवीएम निर्भर
2 Harvard स्कूल के अंबेसडर बर्न से बोले राहुल- मैं पीएम होता तो ग्रोथ के बजाए नौकरियों पर करता फोकस
3 यूपीः 14 साल की लड़की से 4 लोगों ने की दरिंदगी, जहर खाकर दी जान, उधर दिल्ली में कांस्टेबल की पत्नी ने लगाई फांसी, बच्चे मिले अचेत
CSK vs DC Live
X