ताज़ा खबर
 

कोरोना: कांग्रेस ने दिल्ली के हालात पर साधा बीजेपी पर निशाना तो कौवे का फोटो दिखाने लगे भाजपा प्रवक्ता

कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने टीवी डिबेट में कहा कि बिलखती और रोती दिल्ली को देखकर ना भाजपा का दिल पसीजा और ना ही आम आदमी पार्टी का। अगर किसी के दिल में दर्द हुआ तो वो न्यायालय था।

कांग्रेस प्रवक्ता ने टीवी डिबेट में कहा कि दिल्ली के लोग भाजपा और आम आदमी पार्टी की रस्सा कस्सी में पिस रहे हैं। (फोटो – पीटीआई)

देशभर में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के आगे आज हर कोई बेबस है। तेजी से फैलते संक्रमण की वजह से आज देश की स्वास्थ्य व्यवस्था भी चरमरा गई है। दिल्ली के अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी की वजह से कई मरीज बेवक्त दम तोड़ रहे हैं। इसी मुद्दे पर आयोजित एक टीवी डिबेट शो में जब कांग्रेस प्रवक्ता ने दिल्ली के हालात को लेकर भाजपा पर निशाना साधा तो भाजपा प्रवक्ता डिबेट में ही कौवे की फोटो दिखाने लगे।

दरअसल आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित डिबेट शो में जब एंकर चित्रा त्रिपाठी ने दिल्ली के हालात को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता से सवाल पूछा। तो कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने जवाब देते हुए कहा कि बिलखती और रोती दिल्ली को देखकर ना भाजपा का दिल पसीजा और ना ही आम आदमी पार्टी का। अगर किसी के दिल में दर्द हुआ तो वो न्यायालय था। कोर्ट ने इस मामले में खुद संज्ञान लिया। आगे कांग्रेस प्रवक्ता ने केंद्र की भाजपा सरकार और दिल्ली की आम आदमी सरकार सिर्फ विज्ञापन में पैसा खर्च कर रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली के लोग भाजपा और आम आदमी पार्टी की रस्सा कस्सी में पिस रहे हैं। साथ ही राधिका खेड़ा ने कहा कि कोर्ट को भाजपा सांसदों और विधायकों को कहना पड़ रहा है कि आखिर आपने ऑक्सीजन सिलिंडर और दवाई जैसे जरूरी सामानों को क्यों स्टॉक रखा हुआ है। कांग्रेस प्रवक्ता के इतना कहते ही भाजपा प्रवक्ता आर पी सिंह बीच में टोकते हुए कहने लगे कि आप कौन से कोर्ट की बात कर रहीं हैं।

आगे भाजपा प्रवक्ता आर पी सिंह कौवे की फोटो दिखाते हुए कांग्रेस प्रवक्ता से कहने लगे कि राहुल गांधी मुंडेर पर आकर सिर्फ कौवे की तरह कावं कावं करते हैं। इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने आपत्ति जताते हुए कहा कि एक पार्टी के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है। हालांकि कांग्रेस प्रवक्ता के आपत्ति जताने के बाद भी भाजपा प्रवक्ता आर पी सिंह ने कहा कि वो ट्विटर के अलावा क्या करते हैं।

पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 12,651 नए मामले सामने आए जिसके बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 13,36,218 हो गई। वहीं पिछले 24 घंटे में 319 और मरीजों की मौत हो गई और मृतकों की संख्या बढ़कर 19,664 हो गई। इतनी ही  अवधि में करीब 13,306 लोग डिस्चार्ज भी किए गए हैं।

Next Stories
1 प. बंगाल की महिला से रेप मामले में SKM ने कहा- टिकरी बार्डर पर अब नहीं है किसान सोशल आर्मी का टेंट, आरोपियों को किया बैन
2 ऑक्सिजन पर केरल की दो टूकः विजयन ने पीएम को खत लिख कहा- कोरोना से हम भी बेहाल नहीं दे सकते और ऑक्सिजन
3 चीन में रह रहे भारतीय चिकित्सक बोले- रोजाना संक्रमित मरीजों का सरकारी आंकड़ा गलत, अभी दो साल तक रहेगा कोरोना का कहर
यह पढ़ा क्या?
X