वैक्सीन की कमी पर सुप्रिया के सवाल पर बिफरे गौरव भाटिया, कहा- इन्हें हर जगह दिखती है बदबू, पहले जाकर नहाएं

टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में वैक्सीन की कमी है और सिर्फ तीन दिन की ही कोरोना वैक्सीन की सप्लाई बची है।

corona vaccine, congress, bjpटीवी डिबेट में जब कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने वैक्सीन की कमी पर सवाल उठाए तो भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया भड़क गए। (एक्सप्रेस फोटो/ अनिल शर्मा – ट्विटर/gauravbh )

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर तेजी से फैल रहा है। कई राज्यों ने अपने यहां तमाम पाबंदियां लगा दीं हैं। इसी बीच कई राज्यों में दवाओं और वैक्सीन की भारी किल्लत देखने को मिल रही है। इसी मुद्दे पर एक टीवी डिबेट के दौरान जब कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने वैक्सीन की कमी पर सवाल उठाए तो भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया भड़क गए। गौरव भाटिया कहने लगे कि इन्हें हर जगह बदबू दिखती है इसलिए ये पहले जाकर नहाएं।

दरअसल आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में वैक्सीन की कमी है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि राज्य में सिर्फ तीन दिन की ही कोरोना वैक्सीन की सप्लाई बची है। केंद्र ने आगे सिर्फ दो दिन के लिए कोरोना वैक्सीन की सप्लाई देने के वादा किया है। लेकिन पांच दिनों के बाद राज्य सरकारें क्या करेगी। कांग्रेस प्रवक्ता के इस सवाल पर डिबेट में मौजूद भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया भड़क गए। 

भाजपा प्रवक्ता कहने लगे कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनको हर जगह केवल बदबू ही बदबू दिखाई देती है। लेकिन उनको कभी-कभी जाकर बताना पड़ता है कि तुम जाकर नहा लो क्योंकि बदबू तुम्हारे पास से ही आ रही है। इसलिए कांग्रेस के प्रवक्ता कभी सार्थक बहस नहीं कर सकते हैं कि क्योंकि हमेशा दकियानूसी बयान देना और कमियां निकालना उनका काम है।

आगे भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर कभी भी प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा शासित राज्यों और गैर भाजपा शासित राज्यों में कोई भेदभाव नहीं किया। साथ ही गौरव भाटिया ने कहा कि ऐसी कोई स्थिति नहीं आई है कि किसी भी राज्य में कोरोना वैक्सीन की कमी हो जाए। भाजपा प्रवक्ता ने यह भी दावा किया कि कांग्रेस शासित कई राज्य भारत बायोटेक द्वारा बनाई गयी कोवैक्सीन लेने से मना कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले दिनों महाराष्ट्र में तो उद्धव सरकार ने साफ कह दिया कि वह वैक्सीन की आपूर्ति ना होने से से टीकाकरण अभियान को कुछ जगहों पर बंद कर देगी। इस मुद्दे पर उसका केंद्र सरकार से भी टकराव बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र के बाद राजस्थान ने भी कोरोना वैक्सीन की कमी की बात कही। इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच कहा कि दिल्ली में 7-10 दिन की वैक्सीन बची हुई है।

Next Stories
1 सुधांशु ने कहा, दिल्ली केंद्रशासित प्रदेश, एंकर का पलटवार- आपसे हो न पा रहा तो पीछे पड़ गए केजरीवाल के
2 MP: कोरोना से मरीज की मौत पर अस्पताल पहुंच गए कांग्रेस नेता, बुरी तरह डांटा, डॉक्टर ने दिया इस्तीफा
3 कांग्रेस प्रवक्ता ने जब बीजेपी प्रवक्ता से कहा- देश आजाद 2014 में नहीं हुआ, दो कौड़ी की नहीं तुम्हारी औकात-समझाने में एंकर के छूटे पसीने
X