ताज़ा खबर
 

दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत, लाइव डिबेट में भिड़ गए संबित पात्रा और राघव चड्ढा, बोले- क्यों मारना चाहते हो

टीवी डिबेट में राघव चड्ढा ने संबित पात्रा को कहा कि आप एक डॉक्टर हैं, इसलिए कोर्ट की बातों को समझने के लिए किसी वकील से बात करिए।

oxygen, tv debate, delhiऑक्सीजन की कमी की वजह से इन दिनों दिल्ली के कई अस्पतालों में भर्ती मरीजों के ऊपर मौत का साया छाया हुआ है। (फोटो – पीटीआई)

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण दिल्ली के कई अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति ठीक ढंग से नहीं हो पा रही है। ऑक्सीजन की कमी की वजह से दिल्ली के अस्पतालों में कई कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। ऑक्सीजन की किल्लत से जुड़े एक टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और आप नेता राघव चड्ढा आपस में भिड़ गए। राघव चड्ढा टीवी डिबेट में ही संबित पात्रा से कहने लगे कि आप दिल्ली वाले को क्यों मारना चाहते हैं।

आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित डिबेट शो में एंकर चित्रा त्रिपाठी के द्वारा सवाल पूछे जाने पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने दिल्ली हाईकोर्ट में हुई सुनवाई का हवाला देते हुए कहा कि दिल्ली सरकार को ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए क्रायोजेनिक टैंकरों की व्यवस्था खुद ही करनी पड़ेगी। संबित पात्रा के इतना कहते ही आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि क्या ये बातें दिल्ली हाईकोर्ट के आर्डर में कही गई है।

आगे राघव चड्ढा ने संबित पात्रा को निशाने पर लेते हुए कहा कि आप एक डॉक्टर हैं, इसलिए इसको समझने के लिए किसी वकील से बात करिए। जो जो बातें कोर्ट में हुई है, वही उसमें लिखा गया है। साथ ही राघव चड्ढा ने संबित पात्रा से कहा कि मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश को दिखाएं। आगे राघव चड्ढा ने कहा कि आप क्यों दिल्ली वालों को मारना चाहते हैं।

आप प्रवक्ता के इतना कहने के बाद एंकर चित्रा त्रिपाठी ने दोबारा से संबित पात्रा को अपनी बात रखने के लिए कहा। संबित पात्रा ने टीवी डिबेट के दौरान दिल्ली हाईकोर्ट में हुई सुनवाई को पढ़ना शुरू कर दिया। भाजपा प्रवक्ता के बोलने के बाद जैसे ही आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बोलना शुरू किया तो संबित पात्रा ने उनको बीच में रोकते हुए अपनी बात कहनी शुरू कर दी। जिसके बाद दोनों दलों के प्रवक्ता दोबारा से आपस में भिड़ गए। बाद में एंकर चित्रा त्रिपाठी ने बीच बचाव कर दोनों को शांत कराया।

पिछले कुछ दिनों से ऑक्सीजन की कमी की वजह से दिल्ली के कई अस्पतालों में भर्ती मरीजों के ऊपर मौत का साया छाया हुआ है। शुक्रवार को  दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 25 मरीजों की मौत हो गई। वहीं दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भी 25 मरीजों की मौत ऑक्सीजन की कमी की वजह से हो गई। इसके अलावा कई अस्पतालों ने तो ऑक्सीजन की कमी की वजह से अपने यहां मरीज भर्ती करना बंद कर दिया है।

Next Stories
1 बिहारः महिला की हुई मौत, कोरोना के डर से अंतिम संस्कार करने नहीं आया परिवार, मुस्लिमों ने दिया कंधा
2 मोदी सरकार पर प्रशांत किशोर का हमला, बोले- पहले लॉकडाउन नहीं संभाल पाए और अब ऑक्सीजन, बेड नहीं संभाल पा रहे
3 ‘नेटिविस्ट’ विधान को समाप्त कर देना चाहिए
यह पढ़ा क्या?
X