कोरोनाः विवाद करना है, तो मैं उठकर चला जाता हूं- बोले शिवसेना पैनलिस्ट, एंकर बोलीं- धमकी मत दीजिए, ये जवाबदेही का वक्त है

शिवसेना प्रवक्ता किशोर तिवारी ने कहा कि महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मामले हैं, मरीजों को बेड नहीं मिल रहा है यह वास्तविकता है, हम बेड को दोगुना कर रहे हैं यह भी वास्तविकता है।

corona, shivsena, maharashtraशिवसेना प्रवक्ता ने टीवी डिबेट में महाराष्ट्र की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सवाल पूछे जाने पर एंकर से कहा कि अगर आपको विवाद करना है तो मैं उठकर चला जाता हूं। (फोटो – पीटीआई)

देश में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। दूसरी लहर में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। यहां रोजाना हजारों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं और सैकड़ों मौत हो रही हैं। इसी बीच एक टीवी डिबेट के दौरान जब एंकर ने शिवसेना प्रवक्ता से राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि विवाद करना है, तो मैं उठकर चला जाता हूं। इसपर एंकर भड़क गई और कहने लगीं कि आप धमकी मत दीजिए क्योंकि यह जवाबदेही का वक्त है।

दरसल आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट शो में एंकर चित्रा त्रिपाठी ने शिवसेना प्रवक्ता किशोर तिवारी से सवाल पूछते हुए कहा कि आप दूसरी जगहों की चरमराई स्वास्थ्य व्यवस्था पर तो बोल रहे हैं लेकिन आप महाराष्ट्र की स्थिति नहीं बता रहे हैं। इसपर जवाब देते हुए शिवसेना प्रवक्ता किशोर तिवारी ने कहा कि महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मामले हैं, मरीजों को बेड नहीं मिल रहा है यह वास्तविकता है, हम बेड को दोगुना कर रहे हैं यह भी वास्तविकता है।

शिवसेना प्रवक्ता के इतना कहते ही एंकर चित्रा त्रिपाठी ने कहा कि आप सरकार की सारी नाकामी को बयां कर रहे हैं। अगर वहां बेड की कमी है, लोगों को दवाई नहीं मिल रही है. ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं है तो इसका मतलब है कि सरकार पूरी तरह से विफल है। आपकी सरकार को इतना समय मिला तो उन्होंने क्या किया। एंकर के इतना कहते ही शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि अगर आपको विवाद करना है तो मैं उठकर चला जाता हूं।

शिवसेना प्रवक्ता के द्वारा उठकर चले जाने की बात पर एंकर चित्रा त्रिपाठी ने कहा कि उठकर जाने की धमकी मत दीजिए। महाराष्ट्र की जनता आपको देख रही है. जब आपके जवाबदेही का वक्त आया है तो आप उठकर जा नहीं सकते हैं। आप यहीं बैठे रहेंगे जबतक शो ख़त्म नहीं हो जाता है। आप धमकी भरा अंदाज मत अपनाएं. अपनी नाकामी छुपाने के लिए दूसरों के ऊपर आरोप प्रत्यारोप मत करिए।

बता दें कि बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोरोना के 58,924 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 351 मरीजों की मौत हो गई है। राज्य में कोरोना मृत्यु दर 1.64 प्रतिशत है। महाराष्ट्र में सक्रिय मामलों की संख्या 6,76,520 है। वहीं मुंबई में बीते 24 घंटे में कोरोना के 738 नए मामले सामने आए हैं और 57 मरीजों की मौत हो गई है।

Next Stories
1 पैनलिस्ट ने कहा- देश में है टीका की कमी, अर्णब बोले- सबूत दीजिए
2 कोरोनाः वेंटिलेटर के आयात पर सबसे अधिक 10% भारत लगा रहा ड्यूटी, कुमार विश्वास बोले- FM जी, हम पर तो नहीं, लेकिन इस पर तो कृपा करें
3 कोरोना काल में चुनाव प्रचार पर बोले अमित शाह- संविधान में मिला अधिकार, छीना नहीं जा सकता
यह पढ़ा क्या?
X