ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘क्यों ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं जो मंत्री को नहीं पहचानता है, इसको सस्पेंड करवाइए’, पुलिसकर्मी के रोकने पर भड़के बिहार के स्वास्थ्य मंत्री

इस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए स्वास्थ्य मंत्री पर हमला बोला है ।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: February 15, 2020 1:30 PM
राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे।

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे एक पुलिस अधिकारी पर गुस्सा करते नज़र आ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्री इतने गुस्से में थे कि उन्होंने अधिकारी को सस्पैंड करने की बात भी कह डाली। इस वीडियो को राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए स्वास्थ्य मंत्री पर हमला बोला है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो शुक्रवार का है। मंत्री सीवान में एक अस्पताल के शिलान्यास समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

वायरल वीडियो में मंगल पांडे अस्पताल के शिलान्यास के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मंगल पांडेय मंच पर जाने के लिए आगे बढ़ते हैं तभी पुलिस अधिकारी गणेश चौहान एक मंत्री को नहीं पहचान सके और उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया। इस बात से मंगल पांडे बेहद नाराज हो गए और कहते हैं, ‘पागल है क्या? काहे ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आप लोग, जो मंत्री को नहीं पहचानता हो। प्रभारी मंत्री को रोक रहा है। इसको सस्पेंड करवाइए।’

इस वीडियो को तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। आरजेडी नेता ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा “ये देखकर हैरान है कि बिहार के मंत्री कैसे अपने पद को लेकर डींग हांक रहे हैं। पुलिस अगर ड्यूटी पर मंत्री को नहीं पहचाना पाता है या पहचान के लिए अनुरोध करता है, तो क्या किसी मंत्री को सार्वजनिक रूप से धमकी देना और उसे अपमानित करना चाहिए? इसके बजाय सत्ता के नशे में चूर मंत्री को निलंबित किया जाए।”

47 वर्षीय मंगल पांडे वर्ष 2013-17 तक बिहार बीजेपी के अध्यक्ष रह चुके हैं। वर्तमान में वो बिहार के स्वास्थ्य मंत्री हैं। इसके अलावा वो बीजेपी के हिमाचल प्रदेश के प्रभारी भी हैं। बता दें इस कार्यक्रम में बिहार के राज्यपाल फागू चौहान समते राज्य सरकार के कई मंत्री भी पहुंचे थे। इस कारण वहां पर सुरक्षा कड़ी थी। जिस पुलिस वाले पर मंत्री मंगल पांडे भड़कते हुए दिख रहे हैं, उसे समारोह में सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखने के लिए तैनात किया गया था। मंगल पांडे भी सीवान जिले के ही रहने वाले हैं। अपने जिले की पुलिस पर इस कदर भड़कते हुए देख वहां मौजूद लोग आश्चर्य में पड़ गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महाराष्ट्र में 1 मई से शुरू होगी एनपीआर प्रक्रिया उद्धव सरकार ने लिया फैसला
2 अमित शाह को भाषण के लिए 45 मिनट करना पड़ा इंतजार, सिक्योरिटी के बताने पर राष्ट्रगान के लिए रुके
3 इनकम टैक्स विभाग को मिला टारगेट- मार्च तक लाइए दो लाख करोड़, पोस्टिंग का भी आधार बनेगी वसूली
ये पढ़ा क्या?
X