ताज़ा खबर
 

दीक्षांत समारोह में तीन घंटे देरी से पहुंचे केंद्रीय मंत्री, माफी मांगते बोले- क्या करता? फिर सुनाई पीएम के 9 घंटे की मैराथन मीटिंग की कहानी!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक मैराथन मीटिंग की भी चर्चा की। पीएम मोदी ने शनिवार (21 दिसंबर) को अपने मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा बैठक की थी जो करीब नौ घंटे चली थी।

Author Edited By प्रमोद प्रवीण नई दिल्ली | December 25, 2019 7:56 AM
modi govt, Dr Harsh Vardhan, National Board of Examinations, cabinet meeting, narendra modi, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiकेंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह कैबिनेट मीटिंग में फंस गए थे। (फाइल फोटो)

अमूमन ऐसा कम ही होता है कि कोई आधिकारिक कार्यक्रम बिना मंत्री के पहुंचे शुरू हो जाय लेकिन मंगलवार को कुछ ऐसा ही हुआ। 24 दिसंबर को नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन का दीक्षांत समारोह था जिसमें केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन समारोह के मुख्य अतिथि थे।

इंडियन एक्सप्रेस में छपे कॉलम दिल्ली कॉन्फिडेंशियल के मुताबिक  उन्हें समारोह में सुबह 11 बजे पहुंचना था लेकिन तीन घंटे से ज्यादा की देरी के बाद वो समारोह में करीब दो बजे पहुंचे। समारोह में पहुंचते ही केंद्रीय मंत्री ने वहां उपस्थित लोगों से माफी मांगी और कहा कि वो एक कैबिनेट मीटिंग में फंसे थे। इसलिए यहां आने में देरी हुई।

हर्षवर्धन ने माफी मांगते हुए लोगों को बताया कि जब कैबिनेट मीटिंग होती है तो कई बार सारे कार्यक्रम धरे के धरे रह जाते हैं। उन्होंने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक मैराथन मीटिंग की भी चर्चा की। पीएम मोदी ने शनिवार (21 दिसंबर) को अपने मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा बैठक की थी जो करीब नौ घंटे चली थी।

प्रधानमंत्री ने अपने दूसरे कार्यकाल के छह महीने के कामकाज की समीक्षा के लिए मंत्रिपरिषद की बैठक बुलाई थी जिसमें सभी मंत्रियों के कामकाज की विभागवार समीक्षा की गई। इससे पहले 13 जून को पीएम ने इस तरह की बैठक बुलाई थी। बैठक में पीएम ने सभी मंत्रियों से 2022 तक के प्रोजेक्ट का डिटेल मांगा था। बैठक में पीएम ने मंत्रियों को काम की प्राथमिकता तय करने के निर्देश दिए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘यह नरेंद्र मोदी का हिंदुस्तान, एक घंटे में कर देंगे CAA व NRC का विरोध करने वालों का सफाया’ BJP विधायक के बिगड़े बोल
2 ‘दुनिया के 150 देशों में रह सकते हैं मुसलमान, पर भारत छोड़ कहां जाएंगे हिन्दू?’ CAA पर रैली में बोले भाजपाई सीएम
3 अमित शाह कह रहे NPR और NRC में नहीं कोई संबंध, पर उनकी ही सरकार ने संसद में नौ बार जोड़े हैं लिंक्स
राशिफल
X