ताज़ा खबर
 

BJP विधायक ने उना की घटना को ठहराया सही, कहा- गलीज़ दलितों की वजह से खराब हो रहा नाम, पिटाई होना बिलकुल जायज

राजा सिंह इससे पहले सितंबर 2015 में दादरी घटना पर भड़काऊ बयान देकर मुसीबत में फंसे थे।

Author नई दिल्‍ली | July 31, 2016 18:40 pm
भाजपा विधायक राजा सिंह लोध।

गुजरात के उना में कथित तौर पर गाय के मांस के साथ पकड़े गए दलितों की पिटाई को हैदराबाद के भाजपा विधायक ने सही ठहराया है। राजा सिंह ने शनिवार को फेसबुक पर एक वीडियो संदेश पोस्‍ट कर कहा कि ‘जो दलित गाय का मांस ले जा रहे थे, उसकी पि‍टाई हुइ है, वो बहुत ही अच्‍छी हुई है।’ सिंह ने अपने वीडियो में दलितों समेत पूरे समाज को चेतावनी देते हुए कहा कि कोई अगर गो-हत्‍या करेगा तो उसे भी इसी तरह सबक सिखाया जाएगा। राजा सिंह ने बसपा सुप्रीमाे मायावती को भी निशाने पर लेते हुए पूछा कि वे दलितों का नाम बदनाम क्‍यों कर रही हैं। भाजपा विधायक ने कहा, ”मीडिया में न्‍यूज चल रही है कि दलितों को गो-रक्षा के नाम पर पीटा जा रहा है। मैं मायावती से पूछता चाहता हूं कि दलितों का नाम क्‍यों खराब किया जा रहा है। आज बहुत सारे दलित गो-रक्षा का कार्य करते हैं। मैं दलितों से पूछना चाहूंगा कि क्‍या गोमांस खाना जरूरी है? क्‍योंकि तुम जैसे गलीज़ दलितों की वजह से देशभक्‍त-गौभक्‍त दलितों का नाम खराब हो रहा है। गाय काटने या गाय का मांस ले जाने वालों की जो पिटाई हुई है, वह बहुत अच्‍छी हुई है। मैं उन सभी लोगों का समर्थन करता हूं जिन्‍हाेंने उन सबको बहुत अच्‍छा सबक सिखाया। मैं दलित ही नहीं, समाज के हर वर्ग को कहना चाहूंगा कि अगर गो-हत्‍या करेगा तो इसी तरह सबक सिखाएंगे। ये तुम लोग याद रख लो।”

सिंह ने गो-रक्षकों से न डरने की अपील करते हुए कहा, ”डरिए मत। धर्मकार्य में इस तरह की कठिनाई आती रहती है। हमें हमारी गौ-माता को राष्‍ट्रमाता का दर्जा दिलाने तक खामोश नहीं बैठना है तभी हमारी माता की रक्षा कर सकेंगे।”

देखिए, सिंह ने अपने वीडियो में क्‍या कहा:

READ ALSO: खुद को भाजपा का नौकर बताने पर भड़के केन्‍द्रीय मंत्री, कहा- मायावती हैं BJP की गुलाम, मैं नहीं

राजा सिंह इससे पहले सितंबर 2015 में दादरी घटना पर भड़काऊ बयान देकर मुसीबत में फंसे थे। जहां बीफ की अफवाह पर एक मुस्लिम युवक को मार डाला गया था। तब हत्‍या के विरोध में उस्‍मानिया यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा बीफ फ‍ेस्टिवल आयोजित करने पर सिंह ने कहा था कि वे इसे ‘किसी भी कीमत पर’ रोक कर रहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App