ताज़ा खबर
 

ये सारी मरी हुई लड़कियां बाजरे, मक्के, गन्ने के खेत में ही क्यों मिलती हैं? भाजपा नेता ने दिया विवादित बयान; देखें VIDEO

बाराबंकी नगर पालिका परिषद नवाबगंज के चेयरमैन और भारतीय जनता पार्टी के नेता रंजीत श्रीवास्तव ने हाथरस रेप मामले को लेकर विवादित बयान दिया है।

Ranjeet Shrivastav, Hathras,उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के भाजपा नेता और नगर पालिका परिषद नवाबगंज के चेयरमैन रंजीत श्रीवास्तव ने विवादित बयान दिया है।

बाराबंकी नगर पालिका परिषद नवाबगंज के चेयरमैन और भारतीय जनता पार्टी के नेता रंजीत श्रीवास्तव ने हाथरस रेप मामले को लेकर विवादित बयान  दिया है। आरोपियों पर सवाल के बजाए उन्होंने पीड़िता को लेकर ही सवाल खड़े कर दिए  हैं। भाजपा नेता का विवादित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी ने उनका वीडियो शेयर कर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है, #HathrasGangrape को ख़ारिज करने के लिए बाराबंकी से #BJP नेता रंजीत श्रीवास्तव की थ्योरी :  मरी हुई लड़की गेहूं के खेत में क्यों नहीं मिलती है ? मरी हुई लड़की धान के खेत में क्यों नहीं मिलती है ? ये सारी मरी हुई लड़कियाँ बाजरे, मक्के, गन्ने, अरहर के खेत में ही क्यों मिलती हैं ?

वायरल वीडियो में नेता जी कह रहे है- “लड़की ने लड़के को प्रेम प्रसंग के चलते बाजरे के खेत में बुलाया होगा। अब वह किसी परिजन के द्वारा पकड़ ली गई होगी क्योंकि खेत में तो यही होता है। आप देखिए जितनी लड़कियां इस तरीके से जो मरती है वो अरहर के गन्ने के मक्के के बाजरे के या फिर नाले में या जंगल में , ये सब ऐसी जगह ही पाई जाती है। ये धान के या गेहूं के खेत में तो मरी नहीं मिलती है और ना ही इन्हें कोई घसीट कर ले जाता है। आखिर ऐसी जगहों पर ही घटनाएं क्यों होती है यह जांच का विषय है और मैंने गलत नहीं कहा है।”

जानकारी के मुताबिक नेता जी यहीं नहीं रुके है और उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील की है कि आरोपियों के खिलाफ सिर्फ और सिर्फ हत्या का मुकाबला दर्ज किया जाए और रेप की घटना जैसा कोई उल्लेख न किया जाए। गौरतलब है कि इससे पहले बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी हाथरस मामले में ओछी बयानबाज़ी की थी जिसपे उन्हें सोशल मीडिया पर खूब लताड़ा गया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जजों की नियुक्ति को लेकर कार्यपालिका और न्यायपालिका के बीच गतिरोध? कानून मंत्री रविशंकर ने दिया ये जवाब
2 पेपर लीक केसः वांछित असम के पूर्व डीआईजी पी के दत्ता भारत-नेपाल सीमा से हिरासत में लिए गए, घोषित था एक लाख का इनाम
3 दलित AIADMK विधायक ने ब्राह्मण लड़की के साथ रचाई शादी, पिता ने किया जान देने का प्रयास
ये पढ़ा क्या?
X