ताज़ा खबर
 

हाथरस कांड पर आगरा में बवाल! वाल्मिकी समाज और पुलिस में पथराव, बोले- नहीं उठाएंगे कूड़ा

इसी बीच, पूर्व कांग्रेस चीफ राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा 35 सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के साथ हाथरस के लिए रवाना हुए हैं। हालांकि, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि जनता जानती है कि ये इंसाफ के लिए नहीं बल्कि सियासी कूच है।

Author Edited By अभिषेक गुप्ता आगरा/नई दिल्ली | Updated: October 3, 2020 3:02 PM
Hathras Gangrape Case, Hathras Gangrape, Agra, Stone Pelting, Valmiki Communityआगरा सिटी के एसपी बीआर प्रमोद ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि पुलिस हालात पर निगाह बनाए है। हमारी साइबर टीमें सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट भी चेक कर रही हैं।

हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर यूपी के आगरा में शनिवार को जमकर बवाल हुआ। इस दौरान वाल्मिकी समाज के लोग और पुलिस के बीच जमकर पथराव हुआ।

अंग्रेजी न्यूज चैनल ‘NDTV’ की खबर के मुताबिक, स्थानीय स्तर पर कथित तौर पर गैंगरेप के मामले को लेकर प्रदर्शन हुए। दो दिन पहले वाल्मिकी समाज के लोगों (खासकर शहर में साफ-सफाई करने वाले) ने कहा कि वे शहर में कूड़ा नहीं उठाएंगे। ऐसा इसलिए, क्योंकि वह इस मामले में प्रदेश सरकार के रुख से खफा हैं। उनका कहना है कि जिस तरह से योगी सरकार ने मामला हैंडल किया, वह ठीक तरीका नहीं था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यही वजह थी कि ये लोग न तो सफाई कर रहे थे न ही वहां नगर निगम की गाड़ियां कूड़ा उठाने के लिए आने दे रहे थे। इसी को लेकर बाद में पथराव हुआ। हालांकि, थोड़ी देर बाद में हालात पर काबू पाया गया।

आगरा सिटी के एसपी बीआर प्रमोद ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि पुलिस हालात पर निगाह बनाए है। हमारी साइबर टीमें सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट भी चेक कर रही हैं। मेरी सभी से अपील हैं कि लोग शांति बनाए रखें।

इसी बीच, पूर्व कांग्रेस चीफ राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा 35 सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के साथ हाथरस के लिए रवाना हुए हैं।कांग्रेसी प्रतिनिधिमंडल के हाथरस जाने के मसले पर पार्टी नेता के.सी.वेणुगोपाल ने मीडिया से कहा- हमारा मकसद सिर्फ परिवार से मिलना और उनकी शिकायतें सुनना है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है, “जनता ये समझती है कि उनकी (राहुल गांधी) हाथरस की तरफ कूच राजनीति के लिए है, इंसाफ के​ लिए नहीं।” हालांकि, कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर मोदी की मंत्री से पूछा- स्मृति ईरानी, सिर्फ़ इतना बताइए! आदित्यनाथ (सीएम) को चूड़ियां भेंट करने कब जाएँगी?

इसी बीच, नोएडा में दिल्ली-नोएडा डायरेक्ट (डीएनडी) फ्लाईवे के टोल प्लाज़ा पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में हाथरस की ओर कूच कर रहे अन्य नेताओं के आगमन के मद्देनजर बैरिकेडिंग कर सुरक्षा बढ़ाई गई।

Next Stories
1 Kerala Karunya Lottery KR-467 Today Results: घोषित हुए लॉटरी रिजल्ट, यहां देखें Winners list
2 BRO की कड़ी मेहनत और जांबाजी भारत रत्न के लायक- तारीफ में बोले आनंद महिंद्रा; लोग भी ठोंकने लगे सलाम
3 तेज तर्रार IPS हैं प्रशांत कुमार, 3 साल रहे मेरठ जोन के ADG तब सर्वाधिक एनकाउंटर उसी जोन में हुए; कहे जाते हैं एन्काउंटर स्पेशलिस्ट
MP Budget:
X