ताज़ा खबर
 

हाथरस में आए तो बिना पिटे, सिर फूटे या गाड़ी टूटे नहीं जाओगे, राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के प्रचारक ने दी खुलेआम धमकी; देखें Video

राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धवरैय्या ने सभी राजनेताओं को चेतावनी दी है कि अगर कोई भी हाथरस आया तो बिना हाथ पैर टूटे और गाड़ी तुड़वाये वापस नहीं जाएगा।

Pankaj, Hathras राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धवरैय्या ने सभी राजनेताओं को चेतावनी दी है। (फोटो-सोशल मीडिया)

हाथरस कांड के बाद सियासी पारा चढ़ गया है। पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए राजनीतिक जमावड़ा भी दिखा। अब यह मामला, दलित बनाम सवर्ण होता नजर आ रहा है। इस मामले को लेकर अब एक पक्ष की तरफ से धमकियां भी मिलने लगी हैं। दरअसल, राष्ट्रीय सवर्ण परिषद के राष्ट्रीय प्रचारक पंकज धवरैय्या ने सभी राजनेताओं को चेतावनी दी है कि अगर कोई भी हाथरस आया तो बिना हाथ पैर टूटे और गाड़ी तुड़वाये वापस नहीं जाएगा।

पंकज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है वीडियो में वह राजनीतिक दलों को धमकी देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पंकज ने कहा-” मैं राष्ट्रीय सवर्ण परिषद का राष्ट्रीय प्रवक्ता पंकज धवरैय्या सभी राजनेताओं को संदेश देना चाहता हूं और सभी इसे ध्यान से कान खोलकर सुन ले।” वह आगे कहते हैं, ” हाथरस रेपकांड की घटना पर दोषी और निर्दोष जब तक साबित नहीं हो जाता तब तक कोई भी राजनेता यहां राजनीति ना करे। अब इसे मेरा निवेदन समझना या चेतावनी। यहां अगर कोई भी राजनेता आता है चाहे वो तृणमूल कांग्रेस का हो या भीम आर्मी,अगर वो यहां आएगा तो बिना पिटे, बिना सर फ़टे और बिना गाड़ी टूटे जाएगा नहीं।

आपको अगर इसे गुंडई समझना है तो समझ लीजिएगा। मैं आपको क्षमा नहीं करूंगा क्योंकि आपने मेरे क्षेत्र का, एक बिटिया का ,मेरे देश का अपनी राजनीति के लिए अपमान किया है।”

बता दें कि भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण को धमकी देने वाला एक और वीडियो कुछ दिन पहले पंकज ने बनाया था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शिमला में अपने घर पर मृत पाए गए सीबीआई के पूर्व निदेशक, सुसाइड की आशंका
2 करीब एक महीने बाद जेल से रिहा हुईं रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह के खातों के ऑडिट में सीबीआई को नहीं मिली कोई गड़बड़ी
3 Indian Railway: रेलवे बोर्ड ने 39 नई ट्रेनों के संचालन को दी मंजूरी, जानें रूट और टाइमटेबल
ये पढ़ा क्या?
X