ताज़ा खबर
 

आजादी के बाद मोदी सबसे अच्‍छे नेता, कांग्रेस के पैदा किए खौफ से निकलें मुसलमान: हाशिम अंसारी

अयोध्‍या में बाबरी मस्जिद-राम मंदिर मामले में सबसे पुराने पैरोकार हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। अंसारी ने पीएम मोदी को अयोध्‍या आने का न्‍योता भी दिया।

hashim ansari, Narendra Modi, Ayodhya temple case, hashim ansari praise modi, Babri masjid, muslim, UP elections 2017

अयोध्‍या में बाबरी मस्जिद-राम मंदिर मामले में सबसे पुराने पक्षकार हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। उन्‍होंने घर पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी आजादी के बाद के सर्वश्रेष्‍ठ नेता है। अंसारी ने पीएम मोदी को अयोध्‍या आने का न्‍योता भी दिया। उन्‍होंने कहा कि अगर वे उनका फूलों से स्‍वागत करेंगे। उन्‍होंने कहा,’आजादी के बाद अगर देश को कोई एक मजबूत नेता मिला है तो वह मोदी है। आज बहुत सारे मुसलमान हैं जो मोदी की तारीफ करते हैं। मैं भी दिल से उनकी तारीफ करता हूं और मैं ऐसा करता रहूंगा। मैं सभी मुसलमानों से अपील करता हूं कि वे मोदी का साथ दें।’

असांरी ने कहा,’कुछ लोग मोदी का विरोध कर रहे हैं क्‍योंकि कम समय में ही उन्‍होंने शानदार काम किया है। उनकी बढ़ती हुई लोकप्रियता के चलते वे लोग असहज महसूस कर रहे हैं।’ उन्‍होंने देश के मुसलमानों से कहा कि वो मीडिया और कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की ओर से मोदी के प्रति पैदा किए गए खौफ से अब खुद को आजाद कर दें। मोदी का दिल खोलकर साथ दें और एक लीडर के रूप में उनको मजबूती प्रदान करें। उन्‍होंने कहा कि वास्तव में देश के मुसलमानों की तकदीर बदलने का किसी में दम है तो वह मोदी में है। कांग्रेस समेत बाकी राजनीतिक दल तो सिर्फ मोदी और भाजपा का झूठा भय दिखाकर आजादी के बाद से अब तक मुसलमानों को छलते ही रहे। आजादी के 60 साल से भी ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी मुसलमानों की तकदीर में कोई बदलाव नहीं आया।

अंसारी मुलायम सिंह यादव पर बरसे और कहा कि उन्‍होंने मुसलमानों को धोखा दिया है। वे उन्‍हें केवल वोटबैंक के रूप में देखते हैं। बता दें कि असांरी 90 साल के हो चुके हैं। वे अयोध्‍या मामले में सबसे पुराने पक्षकार हैं। वे 1959 से यह केस लड़ रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान खान को Rio Olympics का एंबेसेडर बनाने के खिलाफ एश्‍वर्या राय के नाम से ऑनलाइन कैंपेन शुरू
2 AIIMS ने कहा- सुषमा स्वराज की हालत स्थिर, विशेषज्ञों की टीम कर रही देखभाल
3 ऑड-ईवन स्‍कीम से भड़के सांसद, पप्‍पू यादव ने अरविंद केजरीवाल को बताया साइको CM
ये पढ़ा क्या?
X