ताज़ा खबर
 

हरियाणाः 8 महीने की मासूम से 7 साल तक की 4 बच्चियों का रेता गला! फिर मां ने भी खुद को पहुंचाया नुकसान, अस्पताल में एडमिट

4 मासूम बच्चियों को उनकी मां ने किसी धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद मां ने भी खुद को भी नुकसान पहुंचाया और खुदकुशी करने की मंशा से अपना गला भी काट लिया।

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: November 28, 2020 3:18 PM
Gurgaon news, Gurgaon latest news, Gurgaon news live, Gurgaon news today, Today news Gurgaon,throats slit,murders,gurugram,four sisters murdered,four sisters murder,four sisters killed,four sisters found murdered,four murdered4 मासूम बच्चियों को उनकी मां ने किसी धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा के नूंह जिले के पिपरौली गांव से एक दिल दहलाने देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 4 मासूम बच्चियों को उनकी मां ने किसी धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद मां ने भी खुद को भी नुकसान पहुंचाया और खुदकुशी करने की मंशा से अपना गला भी काट लिया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है।

घटना की खबर मिलते ही डीएसपी की अगुवाई में पुलिस की एक टीम गांव पहुंची और जांच शुरू कर दी है। घटना की जानकारी महिला के पति ने पुलिस को दी। महिला के पति की सुबह नींद खुली तो उसने देखा कि कमरे में हर तरफ खून ही खून बिखरा है। उसने देखा कि उसकी चारों बेटियों की मौत हो चुकी है और वहीं, उसकी पत्नी खून से लथपथ तड़प रही थी। यह सब देखकर वह बदहवास होकर चीखने लगा. शोर सुनकर पड़ोसी दौड़कर आए। कमरे का सीन देखकर उनके भी होश उड़ गए।

घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस और ग्रामीण अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं घायल महिला को राजकीय शहीद हसन खान मेवाती मेडिकल कॉलेज नल्हड़ में भर्ती कराया गाय है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हालत सुधरने पर पुलिस उससे पूछताछ कर सकती है। तब तक हत्याओं के पीछे की वजह का पता लगाना मुश्किल है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने उसके पति खुर्शीद के बयान के आधार पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है। जिन बच्चियों की हत्या हुई है, उनमें  7 साल , 4 साल , 3 साल और चार महीने की बच्ची शामिल हैं।

 

 

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कृषि कानून विवादः हम मोदी जी की जय-जयकार करेंगे- अन्नदाताओं की हुंकार के बीच कहने लगे कांग्रेस के सीनियर नेता
2 1 दिन भी किसी की आजादी छीनना गलत- SC का हवाला दे कहने लगे अर्णब, पैनलिस्ट ने दिलाया याद- 24 से अधिक पत्रकार हैं गिरफ्तार
3 बंदूकधारी 100 पुलिस वाले मेरे घर में घुस आए थे, मारा-पीटा और जूते तक न पहनने दिए थे- आपबीती बयां कर Republic TV पर बोले अर्णब गोस्वामी
COVID-19 LIVE
X