ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी पर खट्टर के मंत्री का तंज, दिल्ली में बेड न मिले तो हरियाणा आएं

हरियाणा सरकार में मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधीकोरोना संक्रमित हो गए हैं। अगर उनको दिल्ली में जगह न मिले तो मैं हरियाणा में इलाज कराने को तैयार हूं।

rahul gandhi, anil vij , coronaहरियाणा सरकार में मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी कोरोना को लेकर तरह तरह के बयान देते रहे हैं। वे प्रचारित करते रहे हैं कि दिल्ली में बेड की कमी है। इसलिए हम उनका बेहतर इलाज हरियाणा में कराएंगे। (एक्सप्रेस फोटो / प्रेम नाथ पांडेय/ जसबीर मलही)

देशभर में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फ़ैल रहा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए। राहुल गांधी के कोरोना पॉजिटिव होने पर हरियाणा सरकार में मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज ने निशाना साधा है। अनिल विज ने कहा कि अगर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दिल्ली में बेड नहीं मिलता है तो वह हरियाणा आ जाएं. यहां उनका बेहतर इलाज होगा। 

मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कोरोना संक्रमित हो गए। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोरोना के हल्के लक्षण सामने के बाद वे भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि जो लोग उनके संपर्क में आए हैं वे अपना जांच करवा लें और अपना ध्यान रखें। राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है।

हालांकि भाजपा के नेता राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने पर भी तंज कसने से नहीं चूके। हरियाणा सरकार में मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी कोरोना को लेकर तरह तरह के बयान देते रहे हैं। अब वे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। अगर उनको दिल्ली में जगह न मिले तो मैं हरियाणा में इलाज कराने को तैयार हूं। वे प्रचारित करते रहे हैं कि दिल्ली में बेड की कमी है। हम उनका बेहतर इलाज कराएंगे। 

बता दें कि हरियाणा में लॉकडाउन लगने की संभावनाओं पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि फ़िलहाल हरियाणा में लॉकडाउन नहीं लगेगा। उन्होंने कहा कि हमारे पास ना तो दवाइयों की कमी है और ना ही ऑक्सीजन की कमी है। इसलिए लॉकडाउन लगाने का कोई विचार नहीं है। इसके अलावा अनिल विज ने यह भी कहा कि प्रदर्शन कर रहे किसानों को भी कोरोना का टीका लगाया जाएगा।

पिछले 24 घंटे में हरियाणा में कोरोना के 6,842 नए मामले सामने आए, जिसके बाद प्रदेश में कुल मामलों की संख्या 363,813 हो गई। वहीं पिछले 24 घंटे में 33 लोगों की जान इस महामारी की वजह से चली गई। राज्य में मरने वालों का आंकड़ा 3,448 हो गया। साथ ही पिछले 24 घंटे में 2,209 लोग ठीक हुए। जिसके बाद ठीक होने वाले मरीजों की कुल संख्या 315,002 हो गई. राज्य में अब कुल एक्टिव मामले 45,363 है।

Next Stories
1 कोरोना मरीज के परिजन बोले- अस्पताल में हो रही पिटाई, पेशंट दे दो, घर पर मार देंगे
2 जब लालू प्रसाद यादव ने बताई थी पीएम मोदी की ‘उपलब्धि’, बताया- तीन मूर्ति की सरकार
3 कोरोना संकट पर बोले पीएम मोदी- देश को लॉकडाउन से बचाना है, अंतिम विकल्प के तौर पर ही इस्तेमाल करें राज्य
यह पढ़ा क्या?
X