ताज़ा खबर
 

कांग्रेसी कराएं राहुल गांधी की शादी, तभी देख पाएंगे ‘विकास’, बोले बीजेपी के मंत्री

हरियाणा में बीजेपी सरकार में मंत्री नायब सैनी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।उन्होंने राहुल गांधी पर निजी हमला बोलते हुए समर्थकों को शादी कराने की सलाह दी है।

Author नई दिल्ली | June 12, 2018 15:58 pm
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (पीटीआई फोटो)

हरियाणा में बीजेपी सरकार में मंत्री नायब सैनी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है।उन्होंने राहुल गांधी पर निजी हमला बोलते हुए समर्थकों को शादी कराने की सलाह दी है। कहा कि कांग्रेसी राहुल गांधी की शादी करवा दें तब उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकास कार्य नजर आएगा। आगे नायब सैनी ने कहा कि राहुल गांधी जब शादी के बाद परिवार का विकास करेंगे तो फिर समझ जाएंगे कि देश का भी विकास हो रहा है। नायब सैनी इससे पहले भी कई बार विरोधी नेताओं को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं।

राज्य मंत्री नायब सैनी उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले 55 साल में जो नहीं हुआ, वह नरेंद्र मोदी ने सिर्फ चार साल के कार्यकाल में कर दिखाया। बावजूद इसके राहुल गांधी को विकास नहीं दिखाई देता।उन्होंने कहा कि जब राहुल गांधी शादी करेंगे तो उन्हें मालुम पड़ेगा कि कैसे विकास होता है।बता दें कि हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार में राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी नरायणगढ़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।वह हरियाणा में खनन और श्रम तथा रोजगार महकमे के मंत्री हैं।अंबाला के मिरजापुर गांव निवासी सैनी ने बीए और एलएलबी की पढ़ाई करने के बाद सियासत शुरू की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App