ताज़ा खबर
 

जैश-ए-मोहम्मद ने दी आधा दर्जन रेलवे स्टेशनों, मंदिरों को उड़ाने की धमकी, चिट्ठी में लिखा जेहादियों की मौत का लेंगे बदला

धमकी के बाद रेलवे स्टेशन और आस पास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने अगस्त में कहा था कि पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद (JeM) का एक अंडरवाटर विंग लोगों को हमले करने के लिए प्रशिक्षित कर रहा है।

धमकी के बाद रेलवे स्टेशन और आस पास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।(सांकेतिक तस्वीर)

आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद ने हरियाणा के रेवाड़ी रेलवे जंक्शन समेत आधा दर्जन रेलवे स्टेशनों और अन्य मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है। धमकी भरे खत में लिखा गया है कि 8 अक्टूबर को कई मंदिरों समेत रेवाड़ी रेलवे स्टेशन को बम से उड़ा दिया जाएगा। पुलिस ने धमकी भरा खत मिलने की पुष्टि की है। पुलिस का कहना है कि खत के मुताबिक यह  कराची से मसूद द्वारा भेजा गया है। माना जा रहा है कि यह खत जैश प्रमुख मसूद अजहर ने भेजा है। खत में लिखा है जेहादी हजारों की संख्या में हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे चारों तरफ खून ही खून नजर आएगा।

धमकी के बाद रेलवे स्टेशन और आस पास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। गौरतलब है कि नौसेना प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह ने अगस्त में कहा था कि पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद (JeM) का एक अंडरवाटर विंग लोगों को हमले करने के लिए प्रशिक्षित कर रहा है, लेकिन भारतीय नौसेना ऐसे किसी भी प्रयास को विफल करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
(फोटो-इंडिया टूडे)

सीमा सुरक्षा बल के सूत्रों ने कहा था कि कम से कम 50 जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी भारत पर हमला करने के लिए गहरे समुद्र में गोता लगाने का प्रशिक्षण ले रहे हैं। सूत्रों ने कहा कि आतंकवादियों को समुद्र में तैनात भारतीय सुरक्षा बलों पर हमला करने के लिए विशेष प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इसके अलावा सेना के दक्षिणी कमान के GOC-in-C लेफ्टिनेंट जनरल एसके सैनी ने पुष्टि की थी कि उन्हें इनपुट मिले हैं कि भारत के दक्षिणी हिस्से में आतंकवादी हमला हो सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाने से नहीं मिलेगा चुनाव का टिकट: सीएम फड़नवीस
2 डिबेट में बीजेपी प्रवक्ता से उलझे कश्मीरी मुस्लिम पैनलिस्ट, पाकिस्तान बॉर्डर पर साथ चलने की दी चुनौती
3 सोनिया गांधी का ‘ऑपरेशन क्लीन’, 15 साल के अंदर सांसद रहे कांग्रेसियों का मंगवाया डेटा, दे सकती हैं अहम जिम्मेदारी, मिल रहे संकेत
ये पढ़ा क्या?
X