ताज़ा खबर
 

हरियाणा के मंत्री अनिल विज बोले – लाइव पेट्रोल बम हैं राहुल और प्रियंका गांधी

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से दूर रहें क्योंकि वह लाइव पेट्रोल हैं जहां भी जाते हैं वहां आग लगाने का काम करते हैं।

हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को लाइव पेट्रोल बम बताया है। विज ने ट्वीट कर लोगों से अपील की, कि वह प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से दूर रहें क्योंकि वह लाइव पेट्रोल हैं जहां भी जाते हैं वहां आग लगाने का काम करते हैं और सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान पहुंचाने का काम करते हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मेरठ पहुंचे थे लेकिन उन्हें शहर के बाहर ही रोक लिया गया था।

 भाजपा और आरएसएस ऐसी घटनाओं को जन्म देती है: अनिल विज के इस बयान पर पलटवार करते हुए हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता वेद प्रकाश विद्रोही ने कहा कि विज एक गैर-गंभीर व्यक्ति हैं, जिन्हें ऐसी टिप्पणी करने की आदत है। ऐसा कोई उदाहरण नहीं है जहां राहुल, प्रियंका या सोनिया गांधी की यात्रा के बाद हिंसा फैली हो। वास्तव में, भाजपा और आरएसएस के पास ऐसी घटनाओं को जन्म देने का पेटेंट है।

Hindi News Today, 25 December 2019 LIVE Updates:देश-दुनिया की तमाम खबरे पढ़ने के लिए यहां क्लिक करे

कांग्रेस की जमीयत ही अनपढ़ है:  इस बीच सीएए को लेकर सोनिया गांधी और राहुल गांधी सहित कांग्रेसियों के “सत्याग्रह” का जिक्र करते हुए मंगलवार (24 दिसंबर) को जारी एक अलग बयान में विज ने कहा कि मुझे लगता है कि कांग्रेस की जमीयत (विधानसभा) ही अनपढ़ है। यह कानून माननीय राष्ट्रपति द्वारा लोकसभा और राज्यसभा द्वारा पारित किए जाने के बाद इस पर हस्ताक्षर किया गया है। फिर इसे देश भर में लागू किया गया है। यह एक राज्य कानून नहीं है, जिस पर राज्यों का कहना है कि वे इसे लागू करेंगे या नहीं।

पहले भी दिए है विवादित बयान: बता दे कि यह पहली बार नहीं है जब विज ने अपने राजनीतिक विरोधियों का मजाक उड़ाया है। इससे पहले उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की तुलना “ताड़का” (पौराणिक दानव) करने और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को “मदारी” कह कर मजाक बना चुके है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 CAA और NRC के हंगामे के बीच हापुड़ में जन्म प्रमाण पत्र बनवाने उमड़े लोग, अधिकारियों ने खड़े कर दिए हाथ- कहां से लाएं 70 साल पुराना डेटा?
2 Whatsapp चैट लीक: शाजिया इल्मी का आरोप- बीजेपी में मेरे साथ भेदभाव, नरेंद्र मोदी की रैली के बाद और महिला नेताओं ने उठाया मुद्दा
3 वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने शॉल-मफलर में लिपटकर पहुंचे अमित शाह, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे लिए मजे
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit